गृहमंत्री विज की भय, गैंगस्टर व नशे को मिटाने की मुहिम युवा पीढ़ी के उज्ज्वल भविष्य के लिए मील पत्थर साबित होगी : शांडिल्य

जादूगर सम्राट शंकर को मोदी सरकार राष्ट्रीय अवार्ड से सम्मानित करे: वीरेश शांडिल्य

फरीदाबाद, 25 अगस्त । फरीदाबाद के तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य आज हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के विधानसभा क्षेत्र में उनके प्रयास से लगे जादूगर सम्राट शंकर के मुफ्त जादू के शो में परिवार सहित पहुंचे। इस मौके पर एडवोकेट वासु रंजन, आवाज-ए-हिंदुस्तान के अध्यक्ष शिव रंजन,कुलवंत सिंह मानकपुर भी मौजूद थे।
इस मौके पर जादूगर शंकर सम्राट व उनके बेटे जूनियर शंकर जादूगर ने हैरान करने वाले जादू दिखाये ओर हाल तालियों से गूंज उठा। इस मौके पर विधायक राजेश नागर व वीरेश शांडिल्य का स्वागत किया और आतंकवाद व खालिस्तान के खिलाफ राष्ट्रीय स्तर पर मुहिम चलाने वाले वीरेश शांडिल्य ने शंकर सम्राट को शो में आये लोगो को नव वर्ष की मुबारक दी और कहा नव वर्ष बने नव वर्ष तुम्हे धन धान्य सफलता ले आये मन दर्पण के सब सपनो को पल भर में पूरा कर जाए। इस मौके पर शांडिल्य ने कहा गर्व की बात है कि गृह मंत्री अनिल विज ने अंबाला के लोगो के लिए जादूगर शंकर सम्राट व उनके बेटे जूनियर सम्राट को लोगो को नये साल से पहले फ्री शो दिखा लोगो का मनोरंजन किया ।
उन्होंने शंकर सम्राट की मौजूदगी में कहा की गृह मंत्री अनिल विज आज हरियाणा की पौने तीन करोड़ लोगों के संकटमोचक बन चुके हैं और आज अनिल विज उन लोगो को इंसांफ दे रहे जो वर्षों से इंसांफ से वांछित थे । उन्होंने अनिल विज को विकास व युग पुरुष बताया और कहा कि 30 साल से अनिल विज की दबंग व बेदाग छवि के दीवाने हैं और अनिल विज ने हरियाणा से भय ,गैंगस्टर व नशा को मिटाने की सख्त मुहिम चलाई हुई है यह आने वाले युवा पीढ़ी के उज्वल भविष्य के लिए मील पत्थर साबित होगा।
वही एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने जादूगर शंकर सम्राट की भी प्रशंसा की ओर कहा कि उनका शो वो 40 साल से देख रहे हैं हैं और जादूगर शंकर सम्राट अभिनेता राज कपूर की तरह लोगो को दशकों से हंसा रहे ओर लोगो की मदद के लिए उन्होंने सैंकड़ो शो मुफ्त किए । एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने मोदी सरकार से मांग की है कि उनकी सरकार ने 2014 से 2022 तक अनेकों हस्तियों को राष्ट्रीय पुरस्कार दिए इसी तरह जादूगर शंकर सम्राट को भी पदमश्री या कोई अन्य राष्ट्रीय अवार्ड दिया जाए और विधायक राजेश नागर व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्य्क्ष वीरेश शांडिल्य ने जादूगर शंकर सम्राट को राम दरबार व दोशाला भेंट कर सम्मानित किया और कहा कि आप एक महान गृह मंत्री विज के क्षेत्र में आएं इससे आपका सम्मान देश मे बढेगा ।

Related Articles

Back to top button