बल्लभगढ़ विधान सभा क्षेत्र में हो रहा है चहुमुखी विकास कार्यों के क्रियान्वयन: मूलचंद शर्मा

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने संजय कॉलोनी में 30 लाख रुपये की सौगात देते हुए तीन गलियों के कार्य का करवाया शुभारंभ*

बल्लबगढ़/फरीदाबाद, 26 अगस्त)।  नारियल फूटा काम भी शुरू बल्लबगढ विधान सभा क्षेत्र में आज चहुमुखी विकास कार्यों के क्रियान्वयन हो रहा है। इसके लिए दूसरी सभी पार्टियों के नेता भी दबी जबान से स्वीकार करते हैं।  यह बात प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज शनिवार को बल्लबगढ़ के दौरे पर कहीं है। इस दौरान उन्होंने करीब 30 लाख की लागत से बनने वाली 3 आरएमसी और टाइल्स की गलियों के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। प्रदेश के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने आज बल्लभगढ़ विधानसभा की संजय कॉलोनी में बनने वाली गली नंबर 45 और उसके लगती अन्य दो गलियों के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया।
जहां उन्होंने  स्थानीय लोगों के हाथ नारियल फुड़वाकर कार्य की शुरुआत की गई।  काबिल ए गौर सबसे खास बात तो यह है कि परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा जहां भी शिलान्यास करते हैं वहां मौके पर काम भी अपने सामने शुरू कराते हैं। उन्होंने कहा कि बल्लबगढ विधान सभा क्षेत्र में पहले अन्य पार्टियों के नेता नारियल तोड़कर और काम को भूल जाने वाले लोगो को जनता ने घर बैठने का काम किया है और जो बचे हैं वह भी आगे घर चले जाएंगे। उन्होंने कहा कि जनता को काम चाहिए और भाजपा राज में सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास की निति को क्रियान्वित करते हुए जमकर काम हो रहे हैं। इसलिए वह किसी भी कार्य को नारियल तोङने के साथ साथ मौके पर काम की शुरूआत खड़े होकर कराते हैं।
परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि प्रदेश में बिना भेदभाव के जमकर विकास कार्य हो रहे हैं । बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में को चहुमुखी विकास के रास्ते पर ले जाने के लिए उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल का भी आभार प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में निवासियों को मूलभूत सुविधाएं देना उनका परम कर्तव्य है। उन्होंने कहा बल्लभगढ़ की जनता के आशीर्वाद से आज वो प्रदेश सरकार में रहकर आमजन की सेवा का कार्य कर रहे हैं।
कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि संजय कॉलोनी और सेक्टर 23 में भरपूर स्वच्छ और मीठे पानी की सप्लाई देने के लिए कार्य चला हुआ है और दिपावाली से पहले पहले मीठा पानी की सप्लाई को यहां और भी बढ़ा दिया जाएगा। इस मोके पर भाजपा नेता टीपरचंद शर्मा, निर्वतमान पार्षद जयवीर खटाना, मंडल अध्यक्ष अनुराग गर्ग, रवि सोनी, ज्ञानेंद्र भारद्वाज, दिपांसू अरोड़ा, दामोदर, पंडित परसराम,
राजेश लांबा, धनसिंह लांबा सहित कालोनी के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button