वाहन चोरी करने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव की टीम ने चोरी के मोटरसाइकिल सहित किया गिरफ्तार

आरोपी पर फरीदाबाद में चोरी के 5 मुकदमें तथा 1 मुकदमा उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में दर्ज है

फरीदाबाद, 26 अगस्त। डीसीपी क्राइम श्री मुकेश मल्होत्रा के द्वारा अपराधिक मामलो में शामिल आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच उंचा गांव प्रभारी राकेश की टीम ने चोरी के वाहन खरीदने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया की गिरफ्तार आरोपी का नाम ताज मोहम्मद है। आरोपी उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के पटवारी का नगला का रहने वाला है। आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से सेक्टर-17 वाईपास रोड़ के पास से रेड कर काबू किया गया। आरोपी को पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।
आरोपी से पूछताछ में चोरी के 1 अन्य मामले का खुलासा हुआ जिसमें आरोपी ने एक ट्रक चोरी की वारदात को जुलाई में सेक्टर-3 एरिया से 1 ट्रक को चोरी किया था। आरोपी से चोरी किया गया ट्रक हरियाणा के हासी ट्रांसपोर्ट नगर से बरामद किया गया है। चोरी की मोटरसाइकिल को आरोपी ने 5000/-रु में किसी अंजान व्यक्ति से चोरी की वारदातों को अंजाम देने के लिए खरीदा था। आरोपी से एक अन्य चोरी के मामले का खुलासा हुआ जिसमें आरोपी ने 1 टाटा 407 गाडी को थाना मुजेसर के एरिया से चोरी किया था। जिसको आरोपी ने किसी व्यक्ति को 60000/-रु में बेच दिया था।
खरीदने वाले व्यक्ति ने आरोपी को अभी 10000/-रु नगद दिए थे। वाकी के पैसे अभी लेने बकाया है। वाहन खरीदने वाले आरोपी की क्राइम ब्रांच टीम तलाश कर रही है आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपी पर वर्ष 2021 में उत्तर प्रदेश में 1 तथा फरीदाबाद के थाना सेक्टर-8 में 2 मामले दर्ज है। आरोपी अदालत से जमानत पर चल रहा है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।

Related Articles

Back to top button