अखिल भारतीय क्षत्रिय संघ के कार्यक्रम में बतौर मुख्यअतिथि पहुंचे भूपेंद्र सिंह हुड्डा

फरीदाबाद, 27 अगस्त )। पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आज अखिल भारतीय क्षत्रिय संघ के वार्षिक सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। इस मौके पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी विशेष तौर पर मौजूद रहे। यहां पहुंचने पर दोनों नेताओं का ढोल नगाड़ों के साथ शानदार स्वागत किया गया।
इस मौके पर हुड्डा ने ऑल इंडिया क्षत्रिय फेडरेशन को इस सफल आयोजन के लिए हार्दिक बधाई। उन्होंने कहा कि संस्था समाज में शिक्षा और कुशलता को बढ़ावा देने के लिए उद्देश्य से शानदार काम कर रही है। यह मौजूदा समय की सबसे बड़ी जरूरत है। क्योंकि आज वहीं समाज, देश व क्षेत्र तरक्की करेगा जो शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि क्षत्रिय समाज हमेशा देश की सुरक्षा में अग्रणी रहा है। क्योंकि जननी और जन्मभूमि की रक्षा के लिए कुर्बानी देना क्षत्रिय समाज के खून में है। आज के दौर में समाज को आगे बढ़ाने के लिए शिक्षा पर विशेष जोर देना आवश्यक है।
यही काम अखिल भारतीय क्षत्रिय संघ कर रहा है। हुड्डा ने संस्था को इसके उद्देश्य पूर्ति के लिए शुभकामनाएं दी और कहा कि इन नेक कार्य में वह हरसंभव सहयोग के लिए हमेशा तैयार हैं। क्षत्रिय समाज ने उन्हें जो पगड़ी पहनाई है, वह इसको कभी झुकने नहीं देंगे। कार्यक्रम के बाद भूपेंद्र सिंह हुड्डा लखानी अरमान ग्रुप के डायरेक्टर गुंजन लखानी के निधन पर शोक व्यक्त करने उनके आवास पर पहुंचे। हुड्डा ने गुंजन लखानी के असामयिक निधन पर अपनी संवेदनाएं प्रकट की और परिजनों को ढांढ़स बंधाया।

Related Articles

Back to top button