पूर्व और वर्तमान विधायक की जुमलेबाजी में नहीं फंसेगी एनआइटी की जनता – धर्मवीर भड़ाना

फरीदाबाद, 29 अगस्त ।  भाजपा नेता कितनी बड़ी जुमलेबाजी करते हैं इसका उदाहरण आपके एनआईटी फरीदाबाद में देखने को मिलेगा जहां के पूर्व विधायक नगेंद्र भड़ाना आजकल जमकर क्षेत्र में जुमलेबाजी कर रहे हैं और जनता को बड़ी-बड़ी लालच दे रहे हैं । नगेंद्र एन आई टी फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के विधायक रह चुके हैं और मुख्यमंत्री मनोहर लाल का उन पर हाथ था फिर भी उन्होंने क्षेत्र को नरक बना दिया । यह कहना है आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य धर्मवीर भड़ाना का जिन्होंने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि एनआईटी विधानसभा क्षेत्र को पहले पूर्व विधायक ने नरक बनाया और आप वर्तमान विधायक नीरज शर्मा भी वही कर रहे हैं । धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि पूर्व विधायक जनता से बोल रहे हैं कि इस बार वह मंत्री बनने जा रहे हैं ।
इस बार हरियाणा में भाजपा की सरकार आएगी ही नहीं तो वो मंत्री कैसे बनेंगे । उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक जी गांव में रहते हैं उसे गांव के चारों तरफ सीवर का पानी भरा हुआ है और गांव वाले गांव से निकल ही नहीं पाते हैं । उनकी पार्टी सत्ता में है और सत्ता में रहते हुए भी वह अपनी गांव की सड़क सीवर नहीं दुरुस्त नही करवा पा रहे हैं तो पूरे विधानसभा क्षेत्र का कैसे करवाएंगे । उन्होंने कहा कि एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में मजदूर वर्ग ज्यादा है ।
जनता बिजली पानी के लिए तरस रही है । सत्ताधारी पार्टी भाजपा अपनी मस्ती में मस्त है । मुख्यमंत्री मनोहर लाल क्षेत्र को भूल गए । कांग्रेसी विधायक नीरज शर्मा को सर्वश्रेष्ठ विधायक का खिताब देकर घर बैठा दिया । धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि आम आदमी पार्टी आम जनता की पार्टी है और जनता का दुख दर्द समझती है। दिल्ली के करोड़ों गरीब हमारी सरकार से खुश हैं क्योंकि जनता को बिजली, पानी, पढ़ाई, दवाई सब कुछ मुफ्त मिल रहा है । अब हरियाणा की जनता भी आम आदमी पार्टी को अपना आशीर्वाद देने के लिए तैयार है । जनता चुनाव का इंतजार कर रही है । इस मौके पर पार्टी के जिला सचिव मेहरचंद हरसाना ने कहा कि धर्मवीर भड़ाना न्यू टाउन विधानसभा क्षेत्र के अगले विधायक होंगे । क्षेत्र की जनता को दिल्ली जैसे हर सुख सुविधा मिलेगी ।

Related Articles

Back to top button