पुलिस आयुक्त ने जनता दरबार में सुनी शिकायतें, संबंधित पुलिस अधिकारी को तुरंत निपटारा करने के दिए निर्देश

फरीदाबाद, 29 अगस्त। पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य ने सेक्टर 21सी स्थित अपने कार्यालय में जनता दरबार के दौरान आमजन की समस्याएं सुनी और संबंधित पुलिस अधिकारियों को इसका जल्द से जल्द निपटारा करने के निर्देश दिए। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि पुलिस आयुक्त का पदभार संभालते ही आईपीएस राकेश कुमार आर्य ने पुलिस व्यवस्था को सुदृढ़ करने तथा पीड़ित को जल्द से जल्द न्याय दिलवाने के लिए अहम कदम उठाए हैं।
इसके साथ ही आमजन की समस्याओं का निपटान करने के लिए उन्होंने आज जनता दरबार लगाया जिसमें उन्होंने कार्यालय में आए करीब 10 शिकायतकर्ताओं से बातचीत की जिसमें उन्होंने शिकायतकर्ता से पुलिस के कार्यों का फीडबैक लिया और शिकायत से संबंधित बारीकियों का विश्लेषण करके संबंधित पुलिस अधिकारियों को शिकायतकर्ता की समस्याओं का तुरंत निवारण करने के निर्देश दिए।
उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारियों को आमजन की समस्या को गंभीरता से सुनना चाहिए और उनकी शिकायत के आधार पर कानून के तहत कार्रवाई करते हुए उन्हें न्याय दिलवाना सुनिश्चित किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार के अपराध में संलिप्त आरोपियों की जल्द से जल्द धरपकड़ करके उनकी चार्जशीट जल्द से जल्द माननीय अदालत में पेश करें ताकि दोषियों को सजा और पीड़ित को न्याय मिल सके। उन्होंने कहा कि पुलिस आमजन की उम्मीद है और पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को जनता की उम्मीद को बरकरार रखने के लिए उन्हें न्याय दिलवाने का हर संभव प्रयास करना चाहिए। संबंधित पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि पीड़ित की शिकायत का तुरंत निवारण करना सुनिश्चित करें।

Related Articles

Back to top button