सुभाष बघेल पार्टी का मजबूत कार्यकर्ता : धर्मवीर भड़ाना

फरीदाबाद, 31 अगस्त। आम आदमी पार्टी का वरिष्ठ नेता धर्मवीर भड़ाना के बड़खल गुड़गांव रोड स्थित कार्यालय पर वीरवार को पार्टी के दर्जन भर बहनों ने पहुंचकर उनको राखी बांधी और मुंह मीठा कराया। धर्मवीर भड़ाना ने सभी बहनों का आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा कि पार्टी में शामिल हमारी बहनों ने आज मेरे कार्यालय पर पहुंचकर मुझे जो आशीर्वाद दिया है, उसके लिए मैं सदैव उनका आभारी रहूंगा। रक्षाबंधन पर हमारे देश में भाई बहन के प्यार का प्रतीक है।
आज हमारी पार्टी की महिला प्रदेश उपाध्यक्ष बड़ी बहन मंजू गुप्ता, परमजीत कौर, सोनिया कथूरिया, बेटी सिमरन कौर ने मेरी कलाई पर राखी बांधकर भाई बहन के अटूट विश्वास को कायम किया है। मुझे जब भी जरूरत है मेरी बहनों ने मेरे साथ खड़े होकर मेरी हिम्मत बढ़ाई है। इस अवसर पर धर्मवीर भड़ाना ने व्यापार सेल के जिला उपाध्यक्ष सुभाष बघेल का केक काटकर उनका जन्मदिन धूमधाम से मनाया। हरियाणा की महिला प्रदेश उपाध्यक्ष मंजू गुप्ता, प्रदेश संयुक्त सचिव प्रवेश मेहता, जिला सचिव मेहरचंद हर्षाना, प्रदेश प्रवक्ता नरेश शर्मा, लोकसभा उपाध्यक्ष तेजवंत सिंह बिट्टू, जिला उपाध्यक्ष हरजिंदर सिंह मेंहदीरत्ता, जिला सचिव राम गौर, पंकज पाल, प्रताप बघेल, अमित ठाकुर, वाई  के शर्मा, श्यामवीर भड़ाना, विनोद भडाना, विक्रम सिंह, राजेंद्र मेहता, शारदा भड़ाना सभी ने सुभाष बघेल को उनके जन्मदिवस की बधाई दी और आशीर्वाद प्रदान किया।
आप नेता धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि सुभाष बघेल पार्टी के मजबूत कार्यकर्ता है। पार्टी के हिट एवं कल्याण के लिए हमेशा वह खड़े रहते हैं और समाज में लोगों के बीच खड़े होकर पार्टी की नीतियां एवं कार्यक्रमों का प्रचार प्रसार करते हैं। उन्होंने सुभाष बघेल के उज्जवल भविष्य एवं खुशहाल जीवन की कामना की। सुभाष बघेल ने भी अपने जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए धर्मवीर भड़ाना सहित सभी साथियों का आभार व्यक्त किया।

Related Articles

Back to top button