क्राइम ब्रांच कैट तथा भूपानी पुलिस ने बोलने में असमर्थ 12 वर्षीय नाबालिक बच्चों को पंजाब के राजपुरा से किया सकुशल बरामद

फरीदाबाद: डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश व एसीपी क्राइम अमन यादव के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच कैट प्रभारी सरजीत सिंह व भुपानी पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 12 वर्षीय नाबालिक बच्चे को पंजाब से सकुशल तलाश करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि उपरोक्त गुमशुदा बच्चा दिनांक 15 मई 2023 से लापता था। जो बोलने में असमर्थ है। दिनांक 16 में 2023 को भुपानी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था जिसके आधार पर बच्चों की तलाश के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया जो बच्चों की लगातार तलाश कर रही थी। बच्चों की तलाश के लिए क्राइम ब्रांच कैट टीम को सूचना दी गई जिन्होंने अपने स्तर पर आसपास के राज्यों के अनाथ आश्रम व संस्थाओं से संपर्क किया।

कड़ी मशक्कत करने के पश्चात बाल कल्याण समिति राजपुरा द्वारा बच्चों की सूचना मिली कि बच्चा घर से बिना बताए ओल्ड फरीदाबाद से ट्रेन में बैठकर राजपुरा पंजाब पहुंच गया था। सीडब्ल्यूसी राजपुरा से प्राप्त सूचना पर आज बच्चे को सकुशल लाया गया व अनुसंधान अधिकारी की आगमी कार्रवाई उपरांत गुमशुदा नाबालिक बच्चे को परिजनों के हवाले किया जाएगा। गुमशुदा नाबालिक बच्चे के परिजनों ने क्राइम ब्रांच कैट व फरीदाबाद पुलिस का दिल से धन्यवाद किया।

Related Articles

Back to top button