ओमेक्स सपा विलेज व ओमेक्स न्यू हाइटस ने मिलकर उत्साह के साथ मनाया श्री कृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव

फरीदाबाद, 08 सितम्बर ओमेक्स सपा विलेज व ओमेक्स न्यू हाइटस आर डब्ल्यू ए के तत्वाधान में सोसाइटी की सांस्कृतिक समिति द्वारा श्री कृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव आयोजित किया गया। दोनों सोसाइटी के निवासियों ने इस कार्यक्रम में बढ़-चढक़र हिस्सा लिया और सभी उत्साहित नजर आए।
श्री कृष्ण जन्मोत्सव को लेकर दोनों सोसाइटी की आरडब्ल्यूए ने सांस्कृतिक समिति के साथ मिलकर विशेष तैयारियों की थी। कार्यक्रम की शुरुआत कृष्ण भजनों से की गई व कार्यक्रम के दौरान राधा कृष्ण, भगवान शंकर व कृष्ण सुदामा की मनमोहक झांकियां भी प्रस्तुत की गई जिन्हें देख सभी भक्त भाव विभोर नजर आए। कार्यक्रम के दौरान दर्जनों भक्त कृष्ण भक्ति में लीन होकर नाचते गाते नजर आए।
सभी भक्त कृष्ण जन्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और जैसे ही रात के 12 बजे पंडाल नंद के आनंद भयो जय कन्हैया लाल की जयकारे से गूंज उठा। लोगों ने एक दूसरे को कृष्ण जन्म की बधाई देकर भगवान को झूले में झुलाया और सभी भक्तों को प्रसाद वितरित कर कार्यक्रम का समापन किया गया।
श्री कृष्ण जन्मोत्सव कार्यक्रम के इस भव्य आयोजन के लिए दोनों आरडब्ल्यूए के प्रधानों हेमंत राणा व राजीव सिंह ने सभी निवासियों को श्री कृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी और साथ ही सांस्कृतिक समिति के सदस्यों राजू मेहंदीरत्ता, अभिजीत सिंह, विकास कपूर, डिंपी जैन, दीक्षा, अनुरिचा धारीवाल, कोमेश सिंह, आकाश सक्सेना व गर्वनिंग बॉडी के सदस्यों सुप्रीत सिंह नरूला, राजेंद्र सिंह अत्री, मयंक शर्मा, अंतुल कुमार, अभिषेक पांडे, इंद्रजीत जयसवाल, जितेंद्र भटेजा का कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए आभार जताया।

Related Articles

Back to top button