समाजसेवा में अग्रणी भूमिका निभा रहा लायंस क्लब : नरेंद्र गुप्ता

फरीदाबाद, 21 सितम्बर लायंस क्लब फरीदाबाद डैफोडिल ने आज स्वच्छता  अभियान के तहत सूरदास पार्क सेक्टर 8 फरीदाबाद में सफाई अभियान चलाया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में विधायक  नरेंद्र गुप्ता माौजूद रहे। इस मौके पर विधायक नरेंद्र गुप्ता व डीजी अनिल अरोड़ा ने कर्मचारियों को शॉल पहन के सम्मानित किया और साथ में ही पौधारोपण भी किया। इस मौके पर विधायक नरेंद्र गुप्ता व मौजूद लोगों ने पूरे पार्क से ग्रीन वेस्ट कचरा साफ कराया।
इस मौके पर विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि लायंस क्लब समाजसेवा में अग्रणी भूमिका निभा रहा है और क्लब के सभी मेंबर्स तन-मन-धन से समाज की सेवा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सभी को न केवल पौधारोपण करना चाहिए बल्कि उनकी देखरेख भी सुनिश्चित करनी चाहिए। साथ ही उन्होंने लोगों से अपने आसपास सफाई रखने की अपील की। इस मौके पर  डिस्ट्रिक्ट गवर्नर अनिल अरोड़ा ने भी वृक्षारोपण किया।
इस मौके पर पूर्व डिस्ट्रिक्ट गवर्नर बीएम शर्मा, डिस्ट्रिक्ट गवर्नर अनिल अरोड़ा, मल्टीपल काउंसिल कोषाध्यक्ष डायरेक्टर सुरेश शमार्, प्रोजेक्ट चेयरमैन योगेंद्र तेवतिया,  दीपक बतरा,  श्याम सुंदर मंगला, सतीश गोयल, ज्योति, प्रकाश शर्मा, अजीत नंबरदार, सुरेश कौशिक, एन के गगर्, सुरेन्द्र पाहिल, सुरजीत तंवर, विजय,शिव सिंह मलिक आदि मौजूद रहे। इस मौके पर 51 पौधे लगाए गए। इस मौके पर सफाई कर्मियों ने सम्मान के लिए विधायक नरेंद्र गुप्ता व लायंस क्लब का आभार व्यक्त किया।

Related Articles

Back to top button