चोरी की मोटरसाइकिल सहित आरोपी को क्राइम ब्रांच उंचा गांव की टीम ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद, 25 सितम्बर  डीसीपी क्राइम हेमेन्द्र कुमार मीणा के द्वारा अपराधिक मामलो में शामिल आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच उंचा गांव प्रभारी राकेश की टीम ने आरोपी को चोरी की मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम रोहित उर्फ गुड्डु है।
आरोपी फरीदाबाद के गांव कुरैशीपुर का रहने वाला है। आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से बल्लबगढ़ मंडी के सुलभ शौचालय के पास से काबू किया है। आरोपी से मौके पर थाना सूरजकुण्ड के एरिया से चोरी की गई मोटरसाइकिल बरामद की गई है।
आरोपी से पूछताछ में थाना सेक्टर-8 के चोरी के मामले को सुलझाते हुए चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया की आरोपी नशे करने का आदि है और नशे की पूर्ति के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देता है।  आरोपी ने पूर्व में थाना एसजीएम नगर और सारन के एरिया में चोरी की वारदात को अनजाम दे रखा है। आरोपी के खिलाफ थाना आदर्श नगर के एरिया में सरकारी ड्युटी में बाधा डालने का मामला दर्ज है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button