क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव की टीम ने चोरी की मोटरसाइकिल सहित आरोपी को किया गिरफ्तार

फरीदाबाद, 27 सितम्बर  डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में आपराधिक मामलों में संलिप्त आरोपियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा-निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव प्रभारी राकेश कुमार की टीम ने चोरी की मोटरसाइकिल सहित आरोपी को काबू किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम गौरव उर्फ शाका है। आरोपी मूल रूप से राजस्थान के भरतपुर जिले के गांव रसिये का हाल में फरीदाबाद के तिगांव  की कारीराम कॉलोनी का रहने वाला है।
क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को गस्त के दौरान नीलम बाटा रोड पर स्थित आकाश सिनेमा के सामने देखा तो आरोपी क्राइम ब्रांच टीम को देखकर भागने लगा था। जिसको क्राइम ब्रांच टीम ने तुरंत काबू कर लिया और आरोपी से मोटरसाइकिल के संबंध में दस्तावेज पेश करने की बात कही तो आरोपी ने बताया कि मोटरसाइकिल चोरी की है। आरोपी के खिलाफ थाना कोतवाली में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।
आरोपी पर पूर्व में थाना सिटी बल्लभगढ़ और थाना सेक्टर 8 में चोरी के 2 मामले दर्ज है। आरोपी माननीय अदालत से जमानत पर है। आरोपी नशा करने का आदी है नशे की पूर्ति के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देता है।आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।

Related Articles

Back to top button