भाजपा सरकार की नीतियों से हर वर्ग परेशान : भूपेंद्र हुड्डा

भाजपा के कार्यकारी सदस्य सूरजमान ने समर्थकों सहित थामा कांग्रेस का दामन

फरीदाबाद, 27 सितम्बर  भाजपा के कार्यकारी सदस्य एवं पूर्व भाजयुमो जिलाध्यक्ष सूरजमान ने अपने सैकड़ों समर्थकों सहित कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया। फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला के संयोजन में नई दिल्ली में पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष चौ. भूपेंद्र हुड्डा, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान व सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने उन्हें कांग्रेस का पटका पहनाकर विधिवत रूप से पार्टी ज्वाइंन करवाई। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि आज पूरे देश में बदलाव की लहर चल रही है, हर वर्ग भाजपा की नीतियों से त्राहि-त्राहि कर रहा है और बदलाव का मन बना चुका है।
उन्होंने कहा कि भाजपा को जिस विश्वास से जनता ने वोट देकर सत्ता सौंपी, वही जनता आज अपने आपको उपेक्षित महसूस कर रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह जनविरोधी भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों का जन-जन में प्रचार प्रसार करे। इस मौके पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष चौ. उदयभान ने कहा कि भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार ने इस प्रदेश का बेडागर्क कर दिया है, आज गरीब और गरीब और अमीर और अमीर हो रहा है, बढ़ती महंगाई और भ्रष्टाचार से हर वर्ग परेशान है। उन्होंने कहा कि पिछले नौ सालों में जनता का विकास नहीं हुआ, लेकिन भाजपाईयों ने अपना विकास जरूर कर लिया है।
विकास के नाम पर एक ईट भी नहीं लगी। उन्होंने कहा कि जनता फिर से कांग्रेस शासनकाल को याद करने लगी है और आगामी चुनावों में देश सहित हरियाणा में फिर से कांग्रेस की सरकार बनाने का संकल्प ले चुकी है। इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने कहा कि आज पूरे हरियाणा में कांग्रेस की आंधी चल रही है, हर व्यक्ति कांग्रेस की नीतियों में आस्था जता रहा है और फरीदाबाद में कांग्रेस संगठन निरंतर मजबूती की ओर अग्रसर है। श्री सिंगला ने श्री हुड्डा व उदयभान को विश्वास दिलाया कि जल्द ही और सत्तापक्ष व अन्य दलों के नेता कांग्रेस परिवार में शामिल होकर पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे। इस अवसर पर ओमप्रकाश भूरा, प्रेमानंद शर्मा, आनंद, सतीश कुमार, गोविंद मल्होत्रा, बबलू बुखारपुर, भूपेश मलिक, दीपक दलाल, चांद सिंह, राजू भाटी, जगदीश गहलोत, हेमंत वर्मा, मोनू यादव, विजय, बिल्लू पहलवान, सुरेंद्र अग्रवाल, ओपी भाटी, विजय कुमार, बल्लू, संतलाल, सूरज ढेडा सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button