निःशुल्क हेल्थ चैकअप कैम्प का आयोजन

फरीदाबाद, 30 सितम्बर ह्यूमन लीगल ऐड क्राईम एण्ड कंट्रोल आर्गेनाईजेशन एनजीओ के तत्वाधान में भूड़ काॅलोनी स्थित आदर्श बाल विद्या केन्द्र स्कूल में निःशुल्क हेल्थ चैकअप कैम्प का आयोजन किया गया। जिसमें ग्रेटर फरीदाबाद स्थित एकाॅर्ड अस्पताल से आए डाक्टरों की टीमों ने लोगों को स्वास्थ्य संबंधित विषयों पर जांच कर परामर्श दिया।
डाॅक्टरों ने बताया कि मौसम के बदलते ही कैसे हम अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। महिला डाॅक्टरों ने महिलाओं को स्वास्थ्य संबंधी जानकारियों से अवगत कराया। कैम्प में खून जांच, शुगर जांच, बीपी, इसीजी जांच की गई। कैम्प में मुख्यातिथि के रूप में आए भारी उर्जा उद्योग मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने स्वास्थ्य करा रहे लोगों तथा डाॅक्टरों से रूबरू हुए तथा एनजीओं की कार्यशैली को सराहा ।
स्कूल संचालक मुकेश बंसल ने एनजीओं की टीम के साथ मिलकर मुख्यअतिथि का स्वागत किया। इस कैम्प में 110 लोगों ने अपनी जांच कराई। कार्यक्रम के अंत में आए हुए सभी डाॅक्टरों को एनजीओ की महासचिव राधिका बहल,ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष अनुराग शर्मा, कोषाध्यक्ष गुलशन बहल, बलराज माहौर, टीटू, शिवानी, सुनीता, सपना, कुसुम, अजय, विशाल, संस्था के सभी सदस्यों और सामाजिक कार्यकर्ता विनोद भाटी, राकेश बंसल, हरिकिशन चैहान आदि गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button