आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर ऑटो लूटने की कोशिश करने वाले 2 आरोपियो को मांगर पुलिस चौकी की टीम ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद, 30 सितम्बर डीसीपी एनआईटी अमित यशवर्धन के द्वारा शहर में अपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए थाना धौज प्रभारी सत्यवान की टीम मांगर पुलिस टीम ने आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर ऑटो लूटने की कोशिश करने वाले 2 आरोपियो को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में सुनिल आदिवासी (33) औऱ नन्हे (20) का नाम शामिल है।
आरोपी सुनिल मध्यप्रदेश के दमोह जिले के गांव टिपानी का आरोपी नन्हे बिहार के बाका जिले के गांव हरना का रहने वाला है। दोनों आरोपी करीब पिछले एक साल से फरीदाबाद के सेक्टर-9 बाईपास रोड के साथ वाले मकान में किराए पर रह रहे थे। आरोपियो ने सेक्टर-8 लेबर चौक  से एक ऑटो चालक को गुरुग्राम के सेक्टर-42 के लिए आने जाने के लिए 1200रु में बुक किया। दोनों आरोपी दिन में करीब 12.30 गुरुग्राम के लिए निकले। गुरुग्राम से आते समय दोनों आरोपियो ने गुरुग्राम- फरीदाबाद रोड मांगर चौकी के एरिया में करीब दिन में 4.30 बजे रोड पर सुमशान देखकर आरोपी सुनिल आदिवासी ने मिर्ची पाउडर निकालकर ऑटो चालक प्रताप की आंखों में डाल दिया। आरोपी नन्हे ने मार-पिटाई करनी शुरु कर दी।
इस वारदात को अनजाम देते हुए ऑटो पलट गया। इस दौरान गस्त में चल रही पुलिस चौकी मांगर इंचार्ज P/SI प्रदीप, मुख्य सिपाही मनोज कुमार, सिपाही नरेन्द्र व सोनू मौके पर पहूंची। मौके से दोनों आरोपियो को काबू कर लिया गया। पीडित का मुहं साफ कराने के बाद बीके अस्पताल से इलाज करवाया। ऑटो चालक प्रताप की शिकायत पर आरोपियो के खिलाफ लूट की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियो को गिरफ्तार किया गया। आरोपियो से पूछताछ में सामने आया की आरोपी सुनिल राजमिस्त्री का काम करता है। आरोपी नन्हे मजदूरी का काम करता है। दोनो आरोपी ऑटो को लूट कर बेचना चहाते थे। पैसे के लालच में आकर लूट की वारदात क अंजाम दिया है। पूछताछ के बाद दोनो आरोपियो को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।

Related Articles

Back to top button