खेत में भैंस गुसने पर हुए झगड़े में, हत्या के मामले में नामजद 12 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, मामले मे 2 आरोपी गिरफ्तार।

अन्य आरोपियों की गिरफतारी के लिए क्राइम ब्रांच की टीम कर रही है छापेमारी

फरीदाबाद- बता दे कि रविवार को मंझावली गांव में खेत में भैंस गुसने के झगडे में लगी चोट के कारण पीडित की हुई हत्या के मामले में, आरोपियों की गिरफ्तार के लिए डीसीपी क्राइम हेमेन्द्र कुमार मीणा के दिए गए निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने दो आरोपियो को गिरफ्तार किया है।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में मोहित और रविन्द्र उर्फ कल्लू का नाम शामिल है। दोनों आरोपी  मंझावली का रहने वाले है। दोनों पक्षों का पहले भी किसी बात को लेकर कहा सुनी हुई थी। खेत में भैंस गुसने पर विवाद हुआ जिसमें आरोपी पक्ष द्वारा रविवार के दिन लाठी डंडे और रोड़ से हमला किया गया जिसमें प्रभु की रॉड़ की चोट से गंभीर रूप से घायल हो गए और जिनकी बाद मे मृत्यु हो गई।
मृतक के पत्नी, बेटे और बेटियों को भी चोट लगी है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है। मामले में क्राइम ब्रांच द्वारा आरोपी कल्लू उर्फ रविन्द्र और मोहित को काबू किया गया है। क्राइम ब्रांच टीम द्वारा मामले में जांच जारी है और मामले में शामिल अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button