पृथला क्षेत्र की सभी सड़कें होंगी पूरी तरह से चकाचक : नयनपाल रावत

विधायक ने किया एक करोड़ 36 लाख की सड़कों का शिलान्यास

फरीदाबाद, 07 अक्टूबर। पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक नयनपाल रावत ने क्षेत्र के लोगों को एक करोड 36 करोड़ की सड़कों की सौगात देते हुए इनका शिलान्यास किया। इन सडकों में गदपुरी एवं ततारपुर में दिल्ली मथुरा रोड से गदपुरी तक बनने वाली सड़क का विधायक नयनपाल रावत की उपस्थिति में ग्रामीणों द्वारा नारियल फुड़वाकर शिलान्यास करवाया गया। विधायक रावत ने बताया कि यह सड़क 1.150 किलोमीटर लम्बी हैं और करीब 29 लाख की लगत से बनेगी एवं असावटी से ततारपुर वाया जटोला तक बनने वाली सड़क जो 2 किलोलमीटर लम्बी जो करीब 1.07 करोड की लागत से बनकर तैयार होगी।
इस दौरान ग्रामीणों ने विधायक नयनपाल रावत का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया। इस मौके पर उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए विधायक नयनपाल रावत ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की कथनी करनी में कोई अंतर नहीं है और प्रदेश के विकास के लिए जो घोषणाएं उन्होंने की, उन्हें पूरा भी किया, यही कारण है कि आज प्रदेश में सबका साथ-सबका विश्वास और सबका विकास की नीति के तहत कार्य किए जा रहे है और ग्रामीण क्षेत्रों का विकास भी शहरों की तर्ज पर किया जा रहा है।
विधायक नयनपाल रावत ने कहा कि पूरे क्षेत्र मेें सडक़ों का जाल बिछाया जा रहा है और आने वाले समय में पृथला क्षेत्र में एक भी टूटी सडक़ नहीं रहेगी, सभी सड़कों को पूरी तरह से चकाचक बना दिया जाएगा। इस अवसर पर नीरज सरपंच, सुरेंदर सरपंच, गिर्राज सरपंच, रवि सरपंच,  नरेश पूर्व सरपंच, सूबे, बिशन, सुखबीर, बलदेव सोफ्ता, कारन हरफली, परवीन बघेल, अजय डागर सरपंच, सहाबुद्दीन सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे। 

Related Articles

Back to top button