घर से लापता हुई 18 वर्षीय लड़की को क्राइम ब्रांच कैट की टीम ने जोधपुर राजस्थान से बरामद कर किया परिजनों के हवाले

फरीदाबाद, 07 अक्टूबर । डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा दिए गए दिशा-निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच कैट प्रभारी सरजीत सिंह की टीम ने घर से लापता हुई लड़की को बरामद करने का सराहनीय कार्य किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गुमशुदा 18 वर्षीय लड़की 15 सितंबर को अपने घर से बिना बताए कहीं निकल गई थी।
जिसको परिजनों के द्वारा काफी तलाश किया गया, नहीं मिलने पर परिजनों के द्वारा थाना आदर्श नगर में लड़की के गुमशुदगी के संबंध में सूचना दी गई। थाना पुलिस द्वारा मामले में कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर लड़की की तलाश की गई। मामले में क्राइम ब्रांच कैट के द्वारा भी कार्रवाई की जा रही थी। क्राइम ब्रांच कैट के द्वारा लड़की के संबंध में राजस्थान के जोधपुर का पता लगाया गया। क्राइम ब्रांच के प्रभारी द्वारा तुरंत एक टीम नियुक्त कर लड़की को बरामद किया गया।
लड़की ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह अपने परिजनों के साथ किसी बात को लेकर नाराज थी। अब वह परिजनों के साथ जाना चाहती है। गुमशुदा लड़की के परिजनों को सख्त हिदायत देते हुए परिजनों के हवाले किया गया। परिजनों द्वारा पुलिस टीम का तहे दिल से धन्यवाद किया गया।

Related Articles

Back to top button