मुख्यमंत्री के नेतृत्व में विकास पकड़ रहा गति : नरेंद्र गुप्ता

विधायक नरेंद्र गुप्ता ने आरएमसी रोड की जनता को समर्पित

फरीदाबाद। फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृत्व में फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में विकास तेजी से गति पकड़ रहा है। उन्होंने आज हीवो अपार्टमेंट्स व मैगपाई टूरिस्ट रिसॉर्ट के पास सैक्टर-16ए में आरएमसी रोड को जनता को समर्पित किया। इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष पंकज पूजन रामपाल, जिला सचिव मुकेश अग्रवाल, संदीप बंसल, नरेंद्र जैन सहित अनेक लोग मौजूद रहे।  इस मौके पर विधायक नरेंद्र गुप्ता ने बताया कि एक ही टेंडर में उक्त दोनों आरएमसी रोड लगभग 40 लाख रुपए की लागत से बनाई गई।

उन्होंने कहा कि कोरोना के चलते विकास कार्य बाधित रहे परंतु कोरोना जाते ही मुख्यमंत्री मनोहरला के दिशा-निर्देश पर युद्ध गति से गुणवत्तायुक्त विकास कार्य किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में मल्टीलेवल पार्किंग, डेवलप्ड रोड सहित कई सौगात मुख्यमंत्री ने उन्हें दी हैं और उनका प्रयास है कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र विकास के पैमाने पर अव्वल रहे।

सडक़, पानी , सीवरेज के साथ-साथ फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र को स्वच्छ रखने के लिए भी वे लगातार कार्य कर रहे हैं परंतु बिना जनभागीदारी व सहयोग के यह संभव नहीं है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि लोग थोड़ा धैर्य बनाए रखें। गुणवत्ता युक्त कार्यों में थोड़ी देरी अवश्य होती है परंतु वह विकास स्थाई होता है। इस मौके पर विधायक नरेंद्र गुप्ता का स्थानीय लोगों ने जोरदार स्वागत भी किया और उनका आभार व्यक्त किया।

Related Articles

Back to top button