परिवार जोड़ो कार्यक्रम मे जनता से मिले समर्थन से अशोक तंवर हुए गदगद

रविंद्र फौजदार को जनता ने दिया समर्थन और आशीर्वाद

फरीदाबाद, 09 अक्टूबर। आम आदमी पार्टी द्वारा परिवार जोड़ो कार्यक्रम के तहत बल्लभगढ़ में रविंद्र फौजदार के संयोजन में आयोजित पदयात्रा कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश प्रचार समिति के अध्यक्ष डॉ अशोक तंवर  मुख्य रूप से शामिल हुए ।  इस मौके पर युवा नेता गंगाराम तेवतिया अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ रविंद्र फौजदार के संयोजन में पार्टी में शामिल हुए।  डॉ अशोक तंवर  ने गंगाराम तेवतिया को पार्टी में शामिल करते हुए कहा कि ऐसे युवा समाज समाजसेवी व कर्मठ नेता से  पार्टी मजबूत होगी l
परिवार जोड़ो पदयात्रा मलेरना रोड  पुरानी पुलिस चौकी के सामने से सूबेदार कॉलोनी से होती हुई ऊंचा गांव  से शाहपुरा रोड होती हुई ऊंचा गांव के अंदर से ऊंचा गांव रोड प्रेम नगर के समक्ष आदर्श नगर में एक सभा के रूप में  समाप्त हुई । पद यात्रा के दौरान पूरे क्षेत्र में हर गली मोहल्ले पर स्थानीय लोगों और महिलाओं ने फूल मालाओं से डॉ अशोक तंवर और रविंद्र फौजदार का सम्मान और समर्थन किया और साथ में चलते गए ।
पदयात्रा में  आम आदमी पार्टी व रविंद्र फौजदार के समर्थन में सैकड़ो कार्यकर्ता नारे लगाते हुए  में चल रहे थे पूरा माहौल एक तरफ सा नजर आ रहा था लोगों ने बढ़ चढ़कर इसमें हिस्सा लिया  और अपना समर्थन और आशीर्वाद दिया । इस प्रकार यह बहुत ही शानदार कार्यक्रम रहा । कार्यक्रम के समापन पर हुई  सभा में डॉक्टर अशोक तंवर ने कहा  देश और प्रदेश में आज के दौर में भ्रष्टाचार व महंगाई से जनता में त्राहि त्राहि मची हुई है आम आदमी  की कोई सुनवाई नहीं हो रही ।
 आज आम आदमी परेशान है इसलिए आम आदमी आम आदमी  पार्टी के समर्थन में उतर आया है आम आदमी पार्टी ही आम आदमी के हित के कार्य कर रही है आने वाली सरकार आम आदमी पार्टी की होगी । इस दौरान कार्यक्रम में पार्टी के लोकसभा अध्यक्ष राजेंद्र शर्मा, पूर्व जिला अध्यक्ष धर्मवीर भड़ाना, प्रदेश मीडिया प्रभारी सौरभ राघव, लोकसभा उपाध्यक्ष भीम सिंह यादव, प्रदेश प्रवक्ता नरेश शर्मा, गंगाराम तेवतिया, रोहतास  फोगाट सहित अनेक पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button