रक्तदान से बढक़र कोई दान नहीं: अजय जुनेजा

रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद कोस्मोपोलिटन ने लगाया रक्तदान और स्वास्थय जांच शिविर

फरीदाबाद, 11 अक्टूबर।  रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद कोस्मोपोलिटन द्वारा सेक्टर-25 के जुनेजा हाइडोलिक्स प्रा0.लिमिटेड के प्रांगण में रक्तदान और स्वास्थय जांच शिविर लगाया गया। इस मौके पर क्लब की प्रधान चेतना कुकरेजा,सचिव नवनीत गुम्बर,कोषाध्यक्ष संजय चन्दा,असिसिटेंट गर्वनर राजेश कुकरेजा,एम.एल शर्मा मौजूद थे। यह शिविर जुनेजा हाइडोलिक्स प्रा0.लिमिटेड और जुनेजा फांऊउेशन के चेयरमेन एवं मैनेजिंग डायरेक्टर अजय जुनजा के जन्मदिन की खुशी में लगाया गया।
इस अवसर पर चेतना कुकरेजा ने रक्तदाताओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि स्वेच्छा से किया गया रक्तदान एक मनुष्य का दूसरे जरूरतमंद मनुष्य को दिए जाने वाला सबसे अनमोल तोहफा है। जोकि अनमोल व अतुलनीय होता है। अजय जुनेजा ने कहा कि रक्तदान से बढक़र कोई दान नहीं है। उन्होनें शिविर में पहुंचे रक्तदाताओं की प्रंशसा करते हुए कहा कि परोपकार की भावना से किया गया कार्य हमेशा सफलता की और अग्रसर करता है।
उन्होनें कहा कि रक्त का इस दुनिया में कोई विकल्प नहीं है इसलिए वे हर वर्ष अपने जन्मदिन पर समाज की सेवा के लिए एक रक्तदान शिविर लगाकर और उसमें स्वंय पर रक्त देकर उसे एक श्रेष्ठ दिन बनाते है।  उन्होनें कहा कि हमें अधिक से अधिक रक्तदान करना चाहिए ताकि किसी की जिन्दगी बचाई जा सके। इस अवसर पर रक्तदाताओं को सर्टिफिीकेट, मेडॅल व उपहार देकर देकर सम्मानित किया गया।

Related Articles

Back to top button