राजन मुथरेजा टीम ने दी भाजपा जिलाध्ययक्ष गोपाल शर्मा को जन्मदिन की शुभकामनाएं

फरीदाबाद, 13 अक्टूबर।  भारतीय जनता पार्टी के कोषाघ्यक्ष राजन मुथरेजा आज अपनी टीेम के साथ सेक्टर-15 स्थित भाजपा जिला कार्यालय पुहंचे और वहां उन्होनें भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा को जन्मदिन की बधाई दी। इस मौके पर राजन मुथरेजा ने अन्य युवा साथियों के साथ मिलकर गोपाल शर्मा को फूलों का गुलदस्ता भेंट किया और उनके शुभ हाथों से केक कटवाकर उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर राजन मुथरेजा ने ईश्वर से उनकी लम्बी आयु की कामना करते हुए कहा कि गोपाल शर्मा जी की सादगी,भोलेपन और व्यवहार का हर कोई कायल है। उन्होनें कहा कि वह सभी को साथ लेकर चलते है और छोटे से छोटे कार्यकर्ता को भी पूरा मान सम्मान देते है। इस अवसर पर गोपाल शर्मा ने कहा आप सभी का प्यार देखकर मुझे सुख की अनुभूति हो रही है। उन्होनें कहा कि आप सभी मेरा परिवार हो और आपको देखकर ही मुझे ताकत मिलती है।
गोपाल शर्मा ने कहा के कि आज के इस दिन को यादगार बनाने के लिए में सभी का और खासतौर पर राजन मुथरेजा का तहे दिल से आभार व धन्यवाद प्रकट करता हुं। इस मौके पर राधेश्याम गांधी,सुदेश भाटिया,जगदीश भाटिया,सोनू गांधी,विजय कालरा,गोविन्द माटा,तरूण शर्मा,विजय काला,कमल सचदेवा,तरूण सचदेवा,विक्रांत भाटिया,संजय शर्मा पीके,सुनील भाटिया,दुष्यंत भाटिया,अवश्वनी भाटिया,जतिन गांधी,यश नरूला,चन्दरमोहन,बन्नू बिरादरी से रमेश भाटिया,सचिन कपूर,गोविन्द भाटिया, राजू गुलाटी सहित कई लोग मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button