महेन्द्रा गाडी औऱ फोन स्नैचिंग करने वाले 2 आरोपी और स्नैचिंग के फोन खरीदने वाला आरोपी को क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 की टीम ने किया गिरफ्तार

आरोपियो से महेंद्र सुपरो (छोटा हाथी) और मोबाईल फोन बरामद

फरीदाबाद, 13 अक्टूबर। डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए अपराध में शामिल आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 प्रभारी जगवीर सिंह की टीम ने स्नैचिंग की वारदात के मामले में 3 आरोपियो को गिरफ्तार किया है।
   पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में संजय उर्फ गोली, अजय और धर्मेंद्र उर्फ धर्मबीर का नाम शामिल है। आरोपी संजय मूल रुप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के गांव शिवपुर तथा हाल गांव झाडसेतली सेक्टर-59 बल्लभगढ का आरोपी अजय मूल रुप से पलवल के कैलाश नगर के पास का तथा वर्तमान में बल्लबगढ़ की सुभाष कॉलोनी का रहने वाला है। आरोपी धर्मेंद्र उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के गांव खरोट का रहने वाला है।
क्राइम ब्रांच टीम ने अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से आरोपी संजय और अजय को  बल्लभगढ अनाज मंडी से गिरफ्तार किया है। आरोपियो से महेंद्र सुपरो (छोटा हाथी) बरामद कर लिया गया है। दोनों आरोपियो को अदालत में पेश कर 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था।
आरोपियो ने पूछताछ में बताया कि वीवो मोबाईल फोन को कोसी के धर्मेंन्द्र को बेच दिया था। आरोपी धर्मेंद्र को क्राइम ब्रांच टीम ने मथुरा के कोसी से गिरफ्तार किया है। आरोपी से स्नैचिंग के मामले में खरीदा हुआ फोन बरामद कर लिया गया है। आरोपियो से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी संजय उर्फ गोली और अजय पेन्टर का काम करते है। आरोपी धर्मेंद्र फर्निचर का काम करता है। आरपी संजय उर्फ गोली, अजय ने मिलकर मेवलामहाराजपुर ठेके के पास शिकायतकर्ता से महेन्द्रा गाडी और चालक से मोबाईल फोन को रात के समय करीब 12 बजे स्नैचिंग की वारदात को 06 अक्टूबर को अंजाम दिया था।
आरोपियो के खिलाफ थाना सेक्टर-31 में स्नैचिंग की धाराओं में मामला दर्ज किया गया था। आरोपी गाडी को बेचने की फिराक में थे। आरोपी नशा करने के आदि है। नशे की पूर्ती के लिए स्नैचिग की वरादत को अंजाम दिया था। आरोपी अजय पर एक वर्ष 2020 का चोरी का मामला दर्ज है जिसमे आरोपी माननीय अदालत से जमानत पर चल रहा है। पूछताछ के बाद तीनों आरोपियो को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया था।

Related Articles

Back to top button