वाहन चोरी करने वाले 2 आरोपियों को क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव की टीम ने किया गिरफ्तार, मोटरसाइकिल बरामद

आरोपियों से 3 अन्य चोरी के मामले सुलझाए गए, एक फोन व 6 साइकिल बरामद

फरीदाबाद, 14 अक्टूबर। डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त आरोपियों की धड़ पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव प्रभारी राकेश कुमार की टीम ने वाहन चोरी करने वाले 2 आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में राहुल पुत्र राजकुमार और राहुल पुत्र सुरेश का नाम शामिल है। दोनों आरोपी फरीदाबाद के एनआईटी एरिया के रहने वाले हैं।
क्राइम ब्रांच टीम ने अपने गुप्त सूत्रों के माध्यम से आरोपी राहुल पुत्र राजकुमार को सेक्टर 22/23 के कट से तथा आरोपी मुख्य राहुल पुत्र सुरेश को सेक्टर 8 से मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है। आरोपियों से एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई है। चोरी की मोटरसाइकिल का मामला थाना मुजेसर में दर्ज था। आरोपी ने एक साइकिल को थाना एसजीएम नगर के एरिया से चोरी किया था तथा नशे की हालत में अन्य 5 साइकिलों को चोरी किया था।
जिनका आरोपियों को चोरी के स्थान का पता नहीं है। आरोपियों से कुल 6 साइकिल बरामद की गई है। आरोपियों ने एक फोन थाना कोतवाली के एरिया से चोरी किया था। चोरी का फोन बरामद किया जा चुका है। आरोपियों से पूछताछ तुम सामने आया कि दोनों आरोपी नशा करने के आदी हैं नशे की पूर्ति के लिए छोटी-मोटी चोरी की वारदातों का अंजाम देते हैं। पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।

Related Articles

Back to top button