ट्रैफिक जाम से निजात पाने के लिए डीसीपी ट्रैफिक अमित यशवर्धन ने अपने कार्यालय में सभी ZO/TI और ऑटो यूनियन के प्रधान  के साथ ली मीटिंग दिए आवश्यक दिशा निर्देश

निर्धारित किए गए ऑटो स्टैंड पर ही रोके ऑटो अन्यथा की जाएगी उचित कानूनी कार्रवाई।

फरीदाबाद, 14 अक्टूबर। डीसीपी ट्रैफिक अमित यशवर्धन ने आज अपने कार्यालय में तीनों जोन के ZO/TI और ऑटो यूनियन प्रधानों के साथ मीटिंग सभी को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कहा कि यातायात नियमों की अनदेखी नहीं होगी बर्दाश्त होगी सख्त कानूनी कार्रवाई।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आज डीसीपी ट्रैफिक ने  यातायात थाना प्रभारी और ऑटो यूनियन प्रधानों के साथ ऑटो की वजह से लगने वाले जाम से निजात पाने के लिए मीटिंग ली है। बैठक के दौरान डीसीपी ट्रेफिक ने ऑटो यूनियनों के प्रधानों को दस साल पुराने हो चुके ऑटो की लिस्ट स्वैच्छा से पुलिस को सौंपने की बात कही।

ताकि पुराने वाहनों को सडक़ों से हटाया जा सके। इससे काफी हद तक लोगों को जाम से छुटकारा मिलेगा और शहर में प्रदूषण का स्तर भी कम होगा। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर ऑटो चालक जहां तहां ऑटो खड़े कर देते हैं। इसके अलावा हाइवे के सभी चौराहों पर हर समय ऑटों का जमावड़ा लगा रहता है।

जिससे न केवल हाइवे पर जाम की समस्या उत्पन्न हो रही है बल्कि सडक़ दुर्घटनाओं की सम्भावना भी बनी रहती है। सबसे ज्यादा बुरी स्थिति बल्लभगढ़ में होती है। ऑटो यूनियन प्रधान सभी ऑटो चालकों को इसके संबंध में अवगत कराए अन्यथा ऑटो चालकों के खिलाफ उचित कानून कारवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button