ग्रुप डी के लिए आयोजित सीईटी 2023 की परीक्षा में 21 व 22 अक्टूबर को बंद रहेंगे जिला के सभी कोचिंग सेंटर : एडीसी आनंद शर्मा

एडीसी आनंद शर्मा ने कोचिंग सेंटर संचालकों व अधिकारियों के साथ की बैठक

फरीदाबाद, 20 अक्टूबर। एडीसी आनंद शर्मा ने कहा कि फरीदाबाद में 21 व 22 अक्टूबर को ग्रुप डी के लिए आयोजित सीईटी 2023 की परीक्षा में नकल रहित, पारदर्शी एवं शांतिप्रिय तरीके से संपन्न कराने के लिए प्रशासन पूरी तरह सतर्क है। एडीसी आनंद शर्मा ने आज शुक्रवार को लघु सचिवालय के बैठक कक्ष में कोचिंग सेंटर संचालक व अधिकारियों के साथ बैठक की। एडीसी आनंद शर्मा ने कहा कि जिला फरीदाबाद में 21 व 22 अक्टूबर को आयोजित सीईटी 2023 की ग्रुप डी परीक्षा  के लिए को नकल रहित व पारदर्शी कराने के मद्देनजर जिले के सभी कोचिंग सेंटर बंद रखने का निर्णय लिया गया है।
उन्होंने कोचिंग सेंटर संचालकों से आह्वान किया कि वह नकल रहित, पारदर्शी एवं शांतिप्रिय तरीके से संपन्न कराने में सरकार व प्रशासन का सहयोग करें। उन्होंने कहा  कि जिला के सभी कोचिंग सेंटर 21 व 22 अक्टूबर को पूरी तरह बंद रहेंगे ताकि जिला प्रशासन नकल रहित परीक्षा का संचालन कर सके। कोचिंग सेंटर संचालक पेपर लीकेज व नकल संबंधी किसी भी गतिविधि में संलिप्त न हों तथा इस बारे में विशेष रूप से सजग एवं सतर्क रहें।
इस दौरान फोटो स्टेट की दुकानें भी बंद रहेंगी। एडीसी आनंद शर्मा  ने कहा कि ने सभी कोचिंग सेंटर संचालकों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कहा कि जो भी कोचिंग सेंटर निर्देशों की उल्लंघनता करता है और पेपर लीक मामले में कोचिंग सेंटर की संलिप्तता सामने आती है तो प्रशासन की ओर से कोचिंग सेंटर व संचालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button