देश के यशस्वी गृह मंत्री अमित शाह के जन्मदिवस पर अयोध्या के लिए पूर्व मंत्री विपुल गोयल के कार्यालय से हुई दो बसे रवाना

फरीदाबाद, 22 अक्टूबर। आपको बतादें की आज पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल द्वारा देश के मजबूत गृह मंत्री कहे जाने वाले अमित शाह के जन्मदिन के उपलक्ष्य पर सेक्टर 16 में सागर सिनेमा स्थित कार्यालय से पुरे फ़रीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से सैकड़ो लोगो को लेकर रामनवमी के दिन अयोध्या में प्रभु श्री राम के दर्शन कराने हेतु दो बसे लेकर गए हैं जोकि सभी श्रद्धालु कल रामनवमी के दिन रामलला के दर्शन पाएंगे और दशहरे कों सुबह वापिस फ़रीदाबाद लौटकर आयेंगे।
इस मोके पर पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल की फ़रीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से श्रद्धालुओं कों लेकर जाने का क्या उद्देश्य हैं इस पर पूर्व मंत्री ने कहा की वो पिछले नो वर्षो से अपने कार्यालय से हरिद्वार, वैष्णो देवी, शिर्डी व खाटू श्याम धाम के लिए लगातार श्रद्धालुओं की बसे हर महीने साप्ताहिक तौर पर भेज रहे हैं और अब तक लाखो लोगों कों तीर्थ यात्राएं करवा चुके हैं।
आज पूर्व मंत्री के कार्यालय से प्रभु श्रीराम के उद्घोष के साथ यात्रा शुरू हुई। आपको बतादे की जो भी यात्रा फ़रीदाबाद से अयोध्या या अन्य तीर्थंस्थान के लिए जाती हैं वो नमो तीर्थ यात्रा के नाम से जानी जाती हैं । इस मोके पर पूर्व मंत्री ने सभी श्रद्धालुओं से अपील करते हुए कहा की वो प्रभु श्रीराम मंदिर में फ़रीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की खुशहाली की कामना करने के साथ साथ देश के गृह मंत्री अमित शाह की लम्बी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना भी अयोध्या मंदिर में करेंगे।
फ़रीदाबाद से शुरू हुई यह यात्रा अयोध्या में भगवान राम मंदिर, हनुमानगढ़ी मंदिर और सरयू घाट जाएगी। आपको बतादें पूर्व मंत्री विपुल गोयल द्वारा तीर्थंयात्रा पर बसों कों शुरू से  ही निशुल्क भेजा जाता रहा हैं और विपुल गोयल ख़ुद भी बस में ही सभी के साथ सफर कर रहे हैं। इस मोके पर लोगों में अयोध्या जाने का भारी जोश और खुशी दोनों देखने कों मिली।

Related Articles

Back to top button