क्राइम ब्रांच 56 ने चोरी की मोटरसाइकिल लेकर घूम रहे 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, 2 मोटरसाइकिल बरामद

दोनों आरोपियों के खिलाफ पूर्व में चोरी के चार-चार मुकदमे दर्ज

फरीदाबाद, 01 नवम्बर। डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 56 प्रभारी शीशपाल की टीम ने फरीदाबाद में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में नाजिम उर्फ नंदी तथा वकील का नाम शामिल है दोनों आरोपी मेवात के जेमत गांव के रहने वाले हैं। क्राइम ब्रांच की टीम सीकरी नाके पर मौजूद थी कि आरोपी चोरी की मोटरसाइकिल सहित वहां पहुंचे जो पुलिस ने सूत्रों की सूचना के आधार पर दोनों आरोपियों को चोरी की मोटरसाइकिल सहित काबू कर लिया।

आरोपियों से जब मोटरसाइकिल के कागजात मांगे गए तो वह आनाकानी करने लगे इसके पश्चात आरोपियों को काबू करके थाने लाया गया और उनसे मामले में पूछताछ की गई। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपियों ने यह मोटरसाइकिल चोरी की थी तथा इसके अलावा एक अन्य मोटरसाइकिल चोरी करने के बारे में पुलिस को जानकारी दी। आरोपियों ने बताया कि यह मोटरसाइकिल उन्होंने एसजीएम नगर तथा आदर्श नगर एरिया से चोरी की थी जिनका मुकदमा थाने में दर्ज है।

 

आरोपियों को अदालत में पेश करके दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया और आरोपियों के कब्जे से चोरी की दूसरी मोटरसाइकिल भी बरामद की गई। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी बहुत ही शातिर किस्म के चोर हैं जो विभिन्न जगहों पर चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। आरोपी नाजिम के खिलाफ फरीदाबाद तथा आरोपी वकील के खिलाफ राजस्थान में चोरी के चार मुकदमे दर्ज हैं। दोनों आरोपी शराब पीते हैं और अपने शौक पूरे करने के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button