दीवाली उत्सव में बड़ी चौपाल पर चित्रकला एवं फेस पेंटिंग प्रतियोगिता का किया गया आयोजन

दिवाली महोत्सव विद्यार्थियों ने सुंदर कला का किया प्रदर्शन

फरीदाबाद, 04 नवम्बर। सूरजकुंड मेला परिसर में 3 नवंबर से आगामी 10 नवंबर तक सूरजकुंड मेला परिसर में प्रथम दिवाली उत्सव का आयोजन किया जा रहा है जिसके दूसरे दिन आज बड़ी चौपाल पर फेस पेंटिंग व चित्रकला प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में विभिन्न स्कूलों के विद्यार्थियों ने भाग लिया व अपनी सुन्दर कला का प्रदर्शन किया। स्कूली विद्यार्थियों ने फेस पेंटिंग व चित्रकला के माध्यम से विभिन्न सामयिकी को दर्शाया।
इन प्रतियोगिताओं में विद्यार्थियों ने सुंदर रंगों के माध्यम से पर्यटकों को संदेश दिया। चित्रकला प्रतियोगिता में मेले में लगे झूलों से लेकर विभिन्न स्टालों का प्रदर्शन भी किया गया। प्रतियोगिता के बाद विजेताओं की घोषणा की गयी। इस प्रतियोगिता में चित्रकला प्रतियोगिता के जूनियर वर्ग में जीएम पब्लिक स्कूल ऊंचा गांव की विद्यार्थी अनुज ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।
वहीं फरीदाबाद पब्लिक स्कूल के लहर चौधरी ने दूसरा तथा गवर्मेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल से धानी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। वहीं सीनियर वर्ग की प्रतियोगिता में डीएवी पब्लिक स्कूल सेक्टर 37 के एकलव्य गर्ग ने प्रथम, डीएवी सेक्टर 14 से जीविशा तथा मॉडर्न बीपी पब्लिक स्कूल से मान्यता श्रीवास्तव ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

Related Articles

Back to top button