बल्लभगढ़ विधान सभा क्षेत्र में कुङा नहीं रहने दूंगा: मूलचंद शर्मा

कहा, शहर में जहां अन्य स्थानों पर कूडे के ढेर लगे हुए हैं। उन्हें भी एक से दो दिन में साफ कराया जाएगा

बल्लबगढ़/फरीदाबाद, 05 नवम्बर। कैबिनेट मंत्री श्री शर्मा ने बताया कि शहर में जहां अन्य स्थानों पर कूडे के ढेर लगे हुए हैं। उन्हें भी एक से दो दिन में साफ कराया जाएगा। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने शहर से कूड़ा उठाने वाली इको ग्रीन कंपनी की लापरवाही और कूड़ा उठान का कार्य न किए जाने को मद्देनजर रखते हुए बल्लबगढ़ विधानसभा क्षेत्र में अपने निजी कोष से कूड़ा उठान का कार्य शुरू करा दिया है।
गौरतलब है कि केबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने शुक्रवार को नगर निगम बल्लबगढ़ जोन के अधिकारियों के साथ अपने कार्यालय पर मीटिंग के दौरान उन्होंने अपने निजी कोष से बल्लबगढ़ विधानसभा क्षेत्र में लगे कूड़ा के ढेरों को उठाने के आदेश दिए थे। जिस पर नगर निगम के कार्यकारी अभियंता ओपी कर्दम और सफाई निरीक्षक बृजमोहन शर्मा की देखरेख में बीती रात 12:00 बजे खत्तो से कूड़ा उठान का कार्य शुरू किया गया । बल्लबगढ़ विधानसभा क्षेत्र के 8 स्थानों पर बने खत्तो से बीती रात को कूड़ा उठवाकर शहर में दिखाई देने वाली गंदगी को दूर करने का काम किया है। जो कूड़े के ढेर शहर में बाकी रह गए हैं। उन्हें आज रात को उठवा दिया जायेगा।
ये हैं बल्लबगढ़ के आठ प्वाइंट

बल्लबगढ विधान सभा क्षेत्र में शहर के 8 स्थानों में अंबेडकर चौक के पास अग्रवाल कॉलेज के सामने, बल्लभगढ़ किसान भवन, अज्जी कॉलोनी, राधा नगर ,पेट्रोल पंप सेक्टर- 3 के पास ,पुलिस चौकी रोड सेक्टर- 3, तिगांव रोड नियर शराब ठेका और बिजली बोर्ड के पास तिगांव रोड से करीब 18 बड़े डंपर कूड़े को शहर से बाहर किया गया है।

Related Articles

Back to top button