द बॉडी शॉप की विस्तृत गिफ्टिंग कलेक्शन के साथ अपने प्रियजनों की दिवाली को करें रोशन

विभिन्न कीमतों पर उपहार देने के विकल्पों के साथ, केवल 595 रुपये से शुरू, द बॉडी शॉप की विस्तृत गिफ्टिंग कलेक्शन में हर बजट के लिए कुछ न कुछ लाइ है।

त्योहारों का सीजन आ गया है, और रोशनी का त्योहार दिवाली, देश भर के लोगों द्वारा मनाने वाले सबसे अधिक प्रतीक्षित त्योहारों में से एक है। यह अपने प्रियजनों के साथ यादगार पलों का आनंद लेने और उपहारों के साथ इस अवसर का जश्न मनाने का समय है। द बॉडी शॉप, एक ब्रिटेन-बेस्ड अंतर्राष्ट्रीय एथिकल ब्यूटी ब्रांड, अपनी विस्तृत गिफ्टिंग कलेक्शन के साथ आपकी और आपके प्रियजनों की दिवाली को उज्ज्वल बनाने के लिए एक आइडियल डेस्टिनेशन है। वेगन बॉडी बटर, हैंड क्रीम, जो आगामी सर्दियों के मौसम के लिए उपयुक्त है, से लेकर ताज़ा शॉवर जैल और मनमोहक सुगंध वाले परफ्यूम तक, द बॉडी शॉप सभी उत्सवों के उपहार के लिए एक आदर्श चयन प्रस्तुत करता है। ये उपहार सेट न केवल एथिकाली सोर्स किए जाते हैं, बल्कि द बॉडी शॉप के कम्युनिटी फेयर ट्रेड के माध्यम से सामाजिक प्रभाव भी छोड़ते हैं, जिससे स्थानीय समुदायों को रोजगार के अवसर और उचित वेतन मिलता है।

तो इस फेस्टिव सीज़न, द बॉडी शॉप की सोच-समझकर तैयार की गई गिटिंग किट्स के साथ लाए एक अनूठा बदलाव ! यहां ब्रांड द्वारा प्रदान किए जाने वाले कई उपहार विकल्पों में से कुछ दिए गए हैं:

1. The Body Shop’s Lather & Slather British Rose Gift Bag

उन प्रियजनों के लिए जिन्हें एक रिफ्रेशिंग ट्रीट की आवश्यकता है, द बॉडी शॉप का ले कर आया है अपना लाठर और स्लाठेर ब्रिटिश रोज़ गिफ्ट बैग। यह उन्हें सर से पैर तक एक ताज़गी भरा एहसास देगा। ताज़ा शावर जेल मेक्सिको के कम्युनिटी फेयर ट्रेड एलोवेरा से समृद्ध है और हैंड क्रीम कम्युनिटी फेयर ट्रेड ब्राज़ील नट तेल और मारुला तेल से युक्त है। उपहार बॉक्स में 60 मिलीलीटर ब्रिटिश रोज़ शावर जेल, 50 मिलीलीटर ब्रिटिश रोज़ बॉडी बटर और 30 मिलीलीटर ब्रिटिश रोज़ हैंड क्रीम शामिल है।

Price : 1,445 INR
Link to shop : https://www.thebodyshop.in/lather-slather-british-rose-gift-bag-1-pc/p/p152012

2. The Body Shop’s Lather & Slather Almond Milk Big gift case

द बॉडी शॉप का लाठर और स्लाठेर आलमंड मिल्क बिग गिफ्ट केस उन लोगों के लिए एकदम सही उपहार है जो कुछ क्रीमी और मॉइस्चराइजिंग टीएलसी के साथ शुष्क त्वचा को निखारना पसंद करते हैं। यह सिर से पैर तक उनके अद्वितीय शरीर को साफ़, नमीयुक्त और तरोताज़ा करेगा। उपहार बॉक्स में 250 मिली बादाम मिल्क शावर क्रीम, 200 मिली बादाम मिल्क बॉडी बटर, 250 मिली बादाम मिल्क बॉडी स्क्रब, 30 मिली बादाम मिल्क हैंड बाम और एक बड़ी रेमी लिली है।

Price : 5,745 INR
Link to shop : https://www.thebodyshop.in/lather-slather-almond-milk-big-gift-case-1-pc/p/p154004

3. The Body Shop’s Lather & Slather Strawberry Duo

द बॉडी शॉप का लाठर और स्लाठेर स्ट्रॉबेरी डुओ बना है सामान्य त्वचा वाले लोगों के लिए, जो सिर से पैर तक ताजगीपूर्ण आनंद चाहते हैं। यह आनंददायक उपहार सेट न केवल आपके शरीर को तरोताज़ा करता है, बल्कि द बॉडी शॉप के कम्युनिटी फेयर ट्रेड पार्टनर्सको अपना प्यार और समर्थन भी देता है, जिन्होंने इसे जीवंत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उपहार बॉक्स में 60 मिलीलीटर स्ट्रॉबेरी शावर जेल और 50 मिलीलीटर स्ट्रॉबेरी बॉडी बटर है।

Price : 895 INR
Link to shop : https://www.thebodyshop.in/lather-slather-strawberry-duo-1-pc/p/p152009

4. The Body Shop’s Wonderful & Wild Jasmine Duo

अपने जीवन में फूलों की सुगंध के शौकीनों के लिए, द बॉडी शॉप का वंडरफुल और वाइल्ड जैस्मिन डुओ एक परफेक्ट गिफ्ट है। भारतीय चमेली, बैंगनी पत्ती और सफेद आईरिस के नोट्स के तालमेल से बना यह गिफ्ट सेट एक निडर भावना को उजागर करें। यह उपहार सेट न केवल आपके शरीर को ताज़गी देता है, बल्कि यह द बॉडी शॉप के कम्युनिटी फेयर ट्रेड पार्टनर्स का भी उत्थान करता है। इस उपहार को चुनकर, आप युकाटन प्रायद्वीप में वर्षावन भंडार के किनारे रहने वाली स्वदेशी महिला किसानों का समर्थन करने में मदद कर रहे हैं, जहां काम के अवसर सीमित हैं। गिफ्ट बॉक्स में 250 मिलीलीटर वाइल्ड जैस्मीन शावर जेल और 100 मिलीलीटर वाइल्ड जैस्मीन बॉडी मिस्ट है।

Related Articles

Back to top button