टैक- द आयुर्वेदा कंपनी का हर एलेमेंटल लक्ज़री परफ्यूम सेट

त्योहारों और शादियों के दौरान उपहार देने का गहरा महत्व है, जो प्यार और शुभकामनाओं का प्रतीक है। टैक.- द आयुर्वेदा कंपनी का क्यूरेटेड गिफ्टिंग गाइड यह सुनिश्चित करता है कि आपके उपहार विचारशील होने के साथ-साथ यादगार भी हों। आयुर्वेदा-युक्त सौंदर्य एक समय-परीक्षित दृष्टिकोण है, जो अपने त्वचा संबंधी लाभों के लिए प्रसिद्ध है। परंपरा को आयुर्वेदिक ज्ञान के साथ जोड़कर, टैक- द आयुर्वेदा कंपनी के ये गिफ्टिंग सेट न केवल सौंदर्य बल्कि वैलनेस का उपहार भी प्रदान करते हैं, जो इन्हें उन लोगों के लिए आदर्श बनाते हैं जो परंपरा और आयुर्वेदा के पौष्टिक गुणों को महत्व देते हैं। इन विशेष क्षणों को उपहारों के साथ मनाएं जो आपकी हार्दिक भावनाओं को व्यक्त करते हैं और एक स्थायी प्रभाव छोड़ते हैं।

1. टैक- द आयुर्वेदा कंपनी का हर एलेमेंटल लक्ज़री परफ्यूम सेट

अपने ख़ास लोगों को उपहार में दें एक खुशबूदार एहसास, द आयुर्वेदा कंपनी का हर एलेमेंटल लक्ज़री परफ्यूम सेट जो आधुनिक जीवंतता के साथ सदियों पुराने ज्ञान का मिश्रण है। इसकी सुगंध ऐसी है जैसे आयुर्वेदा ने आधुनिक इत्र की दुनिया में उतरने का फैसला किया हो। इस किट में महिलाओं के लिए पांच अलग-अलग सुगंध हैं: पृथ्वी (Earth), वायु (Air), अग्नि (Fire), जल (Water), और आकाश (Space)। इसे लगाने के बाद ऐसा लगेगा मानो चमेली और रजनीगंधा की लहर साथ झूम उठी, क्योंकि उन्हें सेब से ताज़ा किया गया है और देवदार की लकड़ी से पीसा गया है। इम्मोर्टेल उन्हें वायु में फ़ैलाने में मदद करेगा, कोको वेनिला, गुलाब और बर्गमोट मिल कर इन्हें और भी मोहक बनाएँगे। ये सिर्फ सुगंध नहीं हैं; ये प्रकृति की मौलिक संपदा के प्रति एक श्रद्धांजलि हैं, जो आयुर्वेदिक ज्ञान और सुगंध के संकेत से युक्त हैं। यह आयुर्वेदिक समग्र आलिंगन केवल अद्भुत सुगंध के बारे में नहीं है; यह एक संवेदी यात्रा के बारे में है जो परंपरा और जीवन शक्ति को जोड़ती है। प्रीमियम तेलों और अमृत से युक्त यह परफ्यूम सेट ताजगी से बढ़ कर एक अद्बुध अनुभव देता है। यह उत्थान करता है, शांत करता है और आत्मविश्वास बढ़ाता है।

Price : INR 1,099

Link to shop : https://theayurvedaco.com/products/her-elemental-luxury-perfume-set?_pos=8&_sid=d61001d23&_ss=r

2. टैक- द आयुर्वेदा कंपनी का हिम एलेमेंटल लक्ज़री परफ्यूम सेट

अपने ख़ास लोगों को उपहार में दें एक खुशबूदार एहसास, द आयुर्वेदा कंपनी का हिम एलेमेंटल लक्ज़री परफ्यूम सेट जो आधुनिक जीवंतता के साथ सदियों पुराने ज्ञान का मिश्रण है। इसकी सुगंध ऐसी है जैसे आयुर्वेदा ने आधुनिक इत्र की दुनिया में उतरने का फैसला किया हो। इस किट में पुरुषों के लिए पांच अलग-अलग सुगंध हैं: पृथ्वी (Earth), वायु (Air), अग्नि (Fire), जल (Water), और आकाश (Space)। ये सिर्फ सुगंध नहीं हैं; ये प्रकृति की मौलिक संपदा के प्रति एक श्रद्धांजलि हैं, जो आयुर्वेदिक ज्ञान और सुगंध के संकेत से युक्त हैं। एक परफ्यूम अपनाएं जो ब्लैककरंट को बरगामोट, गुलाब को चमेली, और कस्तूरी को देवदार की लकड़ी में मिलाये गए अनूठे संग्रह से बना है। अपने प्रियजन को स्पाइसी ऑरेंज, ब्लैक पेप्पर और ग्राउंडिंग आईरिस के संयोजन में एम्बर, शहद और ऊद की अपील का सुआगंधित आनंद देने के लिए यह तोहफा दें। प्रत्येक स्प्रिट्ज़ के साथ, उन्हें विलासिता का एक परिष्कृत सार मिलेगा। प्रकृति के सबसे शुद्ध अवयवों को शामिल करते हुए, यह परफ्यूम सेट किसी को भी एक मनमोहक आयुर्वेदिक यात्रा पर ले जाएगा।

Price : INR 1,099

Link to shop : https://theayurvedaco.com/products/him-elemental-luxury-perfume-set?_pos=9&_sid=d61001d23&_ss=r

टैक- द आयुर्वेदा कंपनी की फेशियल किट

टैक की 5% कुमकुमादी गोल्ड ग्लो फेशियल किट के साथ अपने उत्सव के उपहार में विलासिता का स्पर्श जोड़ें! केसर और 24K सोने से युक्त, यह आयुर्वेदिक खजाना युवा, चमकदार त्वचा का अनावरण करता है। यह त्वचा की बनावट को निखारने, महीन रेखाओं को कम करने और एक जीवंत रंगत प्रदान करके अद्भुत काम करता है। उत्तम उत्सव के उपहार के लिए आदर्श है द आयुर्वेदा कंपनी की ये फेशियल किट।

Price : INR 299

Link to shop : https://theayurvedaco.com/products/kumkumadi-gold-glow-facial-kit?_pos=2&_sid=7665ac9f9&_ss=r

टैक- द आयुर्वेदा कंपनी का नाल्पामारादि बॉडी ग्लो आयल एंड बॉडी स्क्रब
टैक के नाल्पामराडी बॉडी ग्लो ऑयल और स्क्रब के साथ अपनों को दें चमकती त्वचा का उपहार। पीपल करक्यूमिन से समृद्ध यह नाल्पामराडी बॉडी ग्लो ऑयल, त्वचा के रंग को पुनर्जीवित करता है, जिससे यह चिकनी, समान-टोन, कोमल और बाउंसी हो जाती है। टैक का स्क्रब बना है नाल्पामारादि के साथ 100% प्राकृतिक आयुर्वेदिक मिश्रण से जो धीरे-धीरे त्वचा को एक्सफोलिएट करता है, इसके साथ ही यह त्वचा की असमान रंगत, टैन और डलनेस का इलाज करते हुए डेड त्वचा को हटाता है। नाल्पामारादि ग्लो ऑयल और स्क्रब दोनों ही देखभाल के साथ हस्तनिर्मित हैं और इनमें कोई अतिरिक्त रसायन नहीं है, जो उन्हें शुद्ध और क्रूरता मुक्त त्वचा देखभाल समाधान चाहने वाली महिलाओं और पुरुषों दोनों के लिए आदर्श बनाता है। इस फेस्टिव सीज़न अपनों को दें टैक के नाल्पामराडी बॉडी स्क्रब के साथ गहन रूप से साफ़, मुलायम और चमकदार त्वचा का उपहार।

Related Articles

Back to top button