राजस्थान, एमपी और छत्तीसगढ़ में मोदी मैजिक पर बड़खल विधानसभ में राजन मुथरेजा के कार्यालय दिखा जश्न का माहौल

फरीदाबाद, 03 दिसम्बर भाजपा की 3 राज्यों में प्रचंड जीत काे लेकर बड़खल विधानसभ में पटाखे-फोड़े गए बजे ढ़ोल,:कार्यकर्ताओं ने जमकर मनाई खुशी, एनआईटी-3 में भारतीय जनता पार्टी फरीदाबाद के कोषाध्यक्ष राजन मुथरेजा के कार्यालय पर जैसे-जैसे चुनाव के परिणाम आने लगे वैसे ही कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगने लगा।  हर कार्यकर्त्ता हाथों में बीजेपी का झंडा लिए भारत माता की जय और हर हर मोदी घर घर मोदी के नारे लगा रहा था।
 कार्यालय पर आ रहे है लोगों को बीजेपी नेता राजन मुथरेजा लड्डू खिलाकर इस जीत में की ख़ुशी में शामिल होने का न्योता दे रहे थे।  इस मौके पर कार्यकर्ताओं में काफी जोश दिखाई दिया। जश्न के बीच कार्यकर्ताओं को अपने सम्बोधन में राजन मुथरेजा ने कहा की लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विधानसभा चुनाव में जीत कर मनोहर लाल खट्टर एक बार फिर मुख्यमंत्री बनेंगे।  इसकी आहट अभी से शुरू हो चुकी है अब यह जश्न रुकने वाला नहीं है।  सिर्फ बीजेपी कार्यकर्त्ता ही नहीं इस ख़ुशी को मना रहा है बल्कि पूरा देश इस ख़ुशी में शामिल है।  देश के विकास के लिए माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने जो किया है उसका ही नतीजा यह चुनाव परिणाम दिखा रहा है।
राजन मुथरेजा ने कहा की यह जनादेश किसी पार्टी के नफा नुकसान की बात नहीं है। यह साफ साफ बात है कि प्रजातंत्र में जो व्यक्ति जमीन से जुड़ा है, जो पार्टी जमीन से जुड़ी हुई है और जमीन के लिए कार्य करती है, उसी पार्टी पर जनता भरोसा करती है। बड़खल विधानसभ में भी हमारे  कार्यकर्त्ता जमीन से जुड़कर आम जनता के  दुःख सुख का साथी बने हुए है। बड़खल विधानसभा को एक आदर्श और विकसशील विधानसभा बनाना है।
 आज की इस हैट्रिक जीत में  जनता के कल्याण की नीतियां रही हैं। उसका पूरा लाभ बीजेपी को मिला है। केंद्र में हमारी डबल ईंजन की सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में चल रही है। इस त्रिमुर्ति का ही प्रतिफल है कि हम इस स्थिति में हैं। की हरियाणा में भी  बीजेपी हैट्रिक लगाएगी। इस मौके पर सतविंदर ,ओमप्रकाश ,सुनील भाटिया ,गौरव खत्री ,गौरव तनेजा,तरूण सचदेवा,संजय शर्मा,बलविंदर खत्री,दुष्यन्त भाटिया,विक्रांत भाटिया,शीतु मत्ता,परवेश कुमार अमित अरोड़ा सहित कई कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button