बीजेपी की भारी बहुमत से हैट्रिक लगना मोदी की गारंटी पर जनता के विश्वास की गारंटी है: अनिल प्रताप सिंह

फरीदाबाद, 04 दिसम्बर तीन राज्यों में भाजपा को जबरदस्त बहुमत मिलने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं में काफी जोश है । फरीदाबाद में बीजेपी वरिष्ठ नेता अनिल प्रताप सिंह ने भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं को इस जीत की बधाई दी है।  मिडिया को जारी सन्देश में उन्होंने कहा है की  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में चार राज्यों के चुनाव परिणामों में तीन राज्यों में बीजेपी की भारी बहुमत से हैट्रिक लगना मोदी की गारंटी पर जनता के विश्वास की गारंटी है। अनिल प्रताप सिंह ने कहा है की  यह ऐतिहासिक जीत मोदी जी के मार्गदर्शन एवं नेतृत्व, लोक-कल्याणकारी विजन एवं नीतियों और समग्र विकास के संकल्प के प्रति राजस्थान के नागरिकों के अटूट विश्वास का प्रतीक है।
उन्होंने कहा कि अब देश की जनता को 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव का इंतजार है ताकि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बना कर एक और रिकॉर्ड कायम किया जा सके. उन्होंने कहा कि हरियाणा में भी भाजपा तीसरी बार अपनी हैट्रिक बनाने जा रही है. इन तीन चुनाव में भाजपा की जीत ने हरियाणा को जीतने का रास्ता भी साफ कर दिया है. भाजपा नेता अनिल प्रताप सिंह ने कहा कि हरियाणा में मनोहर लाल तीसरी बार मुख्यमंत्री बनेंगे और भाजपा भारी मतों से प्रदेश में अपनी सरकार बनाएगी।
 अनिल प्रताप सिंह  ने कहा कि देश का विकास केवल भाजपा सरकार ही कर सकती है अन्य दलों ने तो लोगों को लूटने का काम किया है. देश की जनता बधाई का पात्र  है  जिसने  भारतीय जनता पार्टी को भारी मतों से विजयी बनाकर यह दिखा दिया है कि लोगों को झूठे प्रलोभन और झांसा देकर सत्ता पर कब्जा नहीं किया जा सकता. बीजेपी का हर कार्यकर्त्ता इस जीत के बाद काफी जोश में है।, “मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम बता रहे हैं कि भारत की जनता का भरोसा सिर्फ और सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति में है, उनका भरोसा भाजपा में है। अब हरियाणा की बारी है।

Related Articles

Back to top button