दुष्कर्म की वारदात को अनजाम देने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच कैट व थाना एनआईटी की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए बिहार से किया गिरफ्तार

फरीदाबाद, 04 दिसम्बर  डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच कैट प्रभारी सरजीत सिंह की टीम व थाना एनआईटी की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए नाबालिक लडकी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अनजाम देने वाले आरोपी गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रणजीत(19) बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के गांव पाक्री बसारत का रहने वाला है।
आरोपी को क्राइम ब्रांच कैट व थाना एनआईटी की पुलिस टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से आरोपी के घर बिहार से गिरफ्तार किया है। आरोपी एक 13 वर्षीय नाबालिक लडकी को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था। जो नाबालिक लडकी को पहले ही बरामद कर लिया था। आरोपी पिछले 1 साल 9 महिने से फरार था। नाबालिक लडकी के ब्यान माननीय अदालत के सामने कराए गए थे। जिसके बाद मामले में पोक्सो एक्ट लगाई गई थी। आरोपी को मामले में पूछताछ के लिए 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button