बटनदार चाकू सहित आरोपी को क्राइम ब्रांच सेक्टर-85 की टीम ने किया गिरफ्तार, आरोपी से चोरी का सीएनजी ऑटो बरामद

फरीदाबाद, 05 दिसम्बर डीसीपी क्राइम हेमेंन्द्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश पर, एसीपी क्राइम अमन यादव के मार्ग दर्शन में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-85 प्रभारी जोगिन्द्र सिहँ की टीम ने बटनदार चाकू सहित आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपी इलियास पर्वतीय कॉलोनी का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच टीम ने अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से पल्ला नया पुल से काबू किया गया है।
आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से एक बटनदार चाकू बरामद किया गया है। आरोपी के खिलाफ थाना पल्ला में अवैध हथियार की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।
आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने सेहतपुर में एक आटो चोरी की वारदात को अनजाम दिया था। आरोपी की निशानदेही पर सेक्टर-65 वाई-पास रोड़ सीएनजी पम्प के पास से आटो बरामद किया है। आरोपी ने ऑटो को 22 नवम्बर को चोरी किया था जिसका मामला थाना पल्ला में दर्ज है। आरोपी बटनदार चाकू को 200/-रु में जैतपुर में किसी अनजान व्यक्ति से खरीद कर लाया था। आरोपी पर पूर्व में चोरी व अवैध हथियार के पल्ला व एसजीएम नगर में दर्ज है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।

Related Articles

Back to top button