देसी पिस्टल व 2 जिंदा रोंद सहित आरोपी मनोज उर्फ जीरो को क्राइम ब्रांच सेन्ट्रल की टीम ने किया गिरफ्तार

आरोपी पर पूर्व में लूटपाट, लड़ाई -झगड़ा, हत्या की कोशिश,अपहरण और अवैध हथियार रखने इत्यादी 21 मामले दर्ज है।

फरीदाबाद, 06 दिसम्बर डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा अपराधिक गतिविधियों में शामिल आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश पर एसीपी क्राइम अमन यादव के मार्ग दर्शन नें कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेन्ट्रल प्रभारी दीपक की टीम ने आरोपी को देसी पिस्टल व 2 जिंदा रोंद सहित काबू किया ।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मनोज उर्फ जीरो गाँव मच्छगर फरीदाबाद का रहने वाला हैं। आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम ने अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से बीपीटीपी पुल से काबू किया है। आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से देसी पिस्टल व 2 जिंदा रोंद बरामद हुए है।

आरोपी के खिलाफ थाना बीपीटीपी में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पर थाना छायंसा के एक मामले में वांछित है। पुलिस जांच में आरोपी मनोज उर्फ जीरो पर फरीदाबाद के सदर बल्लभगढ़ थाना में 8 मामले, थाना शहर बल्लबगढ़ में 4 थाना सेक्टर-58 में 2 तथा थाना बीपीटीपी, छायंसा, एनआईटी,ओल्ड फरीदाबाद, सारन, आदर्श नगर और एसजीएम नगर में 1-1 मामला दर्ज है। आरोपी देसी पिस्तौल को अलीगढ़ में किसी व्यक्ति से 15 हजार रुपए में वारदात में प्रयोग करने के लिए खरीद कर लाया था। आरोपी पहले भी जेल जा चुका है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।

Related Articles

Back to top button