रात्रि के समय रास्ता भटकी महिला को डीएसआरएएफ पीसीआर की टीम ने सुरक्षित परिजनों तक छोड़ने का सराहनीय कार्य किया

फरीदाबाद, 09 दिसम्बर   पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के तहत एसीपी हैडकवार्टर के मार्ग दर्शन में कार्रवाई करते हुए महिला थाना सेन्ट्रल जोन प्रभीर इंदु बाला व ईआरवी सेन्ट्रल जोन इंचार्ज कुलजीत सिंह की टीम महिला डीएसआरएएफ पीसीआर-2 की टीम ने रात्रि के समय रास्ता भटकी महिला को उसके परिजनों तक पहुंचाने का सराहनीय कार्य किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि रात्रि के समय करीब 1.00 बजे डीएसआरएएफ पीसीआर-2 टीम महिला एएसआई सुरेश बाला ड्राइवर समुंदर को पुलिस कन्ट्रोल रुम से महिला के रास्ता भटक ने कि वीटी प्राप्त हुई।

मौके पर पुलिस टीम ने देखा की एक महिला अकेली बैठी है। महिला को बैठन का कारण पूछा तो उसने बताया कि वह रास्ता भटक गई है। महिला को पीसीआर में बैठा कर उसके बताए हुए पते पर लेकर गए। पता नही मिलने पर महिला से फोन नम्बर मांगा तो महिला ने अपने भाई का नम्बर दिया जिससे सम्पर्क करने पर महिला का भाई मौके पर आया।

महिला को उसके भाई के हवाले किया।  महिला के भाई ने पुलिस टीम का तहे दिल से धन्यवाद किया। फरीदाबाद पुलिस के द्वारा पुलिस आयुक्त के आदेशानुसार रात्रि के समय महिला को कोई साधन/ पब्लिक ट्रांसपोर्ट नही मिल पा रहा हो और अकेली असुरक्षित महसूस कर रही है तो वह फरीदाबाद पुलिस द्वारा जारी किए गए कंट्रोल रूम नंबर 9999150000, 0129-2227200, 7290010000 पर संपर्क करके पुलिस की मदद ले सकती है। जिसमें उसके नजदीकी दुर्गा शक्ति, पीसीआर या इआरवी टीम उस महिला से संपर्क करके उसे सुरक्षित घर तक छोड़ेगी।

Related Articles

Back to top button