मोदी विकास की गारंटी, 2047 तक भारत बनेगा विकसित राष्ट्र: गोपाल शर्मा  

विकसित भारत संकल्प यात्रा से हो रहा है अंत्योदय, जनता हो रही है सशक्त

फरीदाबाद, 10 दिसम्बर भाजपा जिला कार्यालय फरीदाबाद पर जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा के नेतृत्व में भाजपा की बैठक सम्पन्न हुई । बैठक में मुख्य तौर पर कबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा, विधायक राजेश नागर, सीमा त्रिखा, पूर्व प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, निवर्तमान महापौर सुमन बाला, जिला उपाध्यक्ष बिजेन्द्र नेहरा उपस्थित रहे । जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि  फरीदाबाद में विकसित भारत संकल्प यात्रा हर विधानसभा और हर गाँव में पहुँच रही है और फरीदाबाद के निवासी विकसित भारत संकल्प यात्रा में उत्साहपूर्वक भाग ले रहे हैं, जो केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी प्रसारित करती है ।
कैम्पों के माध्यम से लोगों को योजनाओं का लाभ भी मिल रहा है । फरीदाबाद के हमारे केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा, विधायक सीमा त्रिखा, राजेश नागर, नरेन्द्र गुप्ता, जन प्रतिनिधि, जिले व प्रदेश के सभी पदाधिकारी और भाजपा कार्यकर्त्ता विकसित भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से लोगों को लाभ दिलाने का कार्य कर रहे हैं।
उन्होंने भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान  किया कि  जन संपर्क कर वंचित लोगों को योजनाओं का लाभ दिलाएं ताकि फरीदाबाद के हर जरूरतमंद तक योजनाओं का लाभ मिल सके ।उन्होंने कहा कि  कि प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी 2047 तक भारत को एक विकसित राष्ट्र बनाने की कल्पना करते हैं। इसके अनुरूप, 30 नवंबर, 2023 से देश भर में ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ का आयोजन किया गया है। हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने पृथला विधानसभा से इसकी शुरुआत की यात्रा का हर विधानसभा में गर्मजोशी से स्वागत किया गया, जिससे नागरिकों को केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ उठाने के बारे में बहुमूल्य जानकारी मिल रही है । मोदी विकास की गारंटी है और देश की जनता को सशक्त करने के लिए लगातार कार्यरत है ।

Related Articles

Back to top button