सनातन धर्म सभा तत्कालेश्वर शिव मंदिर संस्था का चुनाव संपन्न,महेश बजाज प्रधान बने

फरीदाबाद, 13 दिसम्बर एनआईटी-पांच मंदिर सनातन धर्म सभा तत्कालेश्वर शिव मंदिर संस्था के कार्यकारिणी सदस्यों का चुनाव सफलतापूर्ण संपन्न हुआ। जिसमें महेश बजाज को प्रधान और सुनील महाजन को उपप्रधान पद के लिए चुना गया। संजय शर्मा को महासचिव और प्रवेश तलवार को सचिव का पद मिला। ओमप्रकाश बजाज कोषाध्यक्ष बने हैं।
विनोद भाटिया अकाउंटेंट और रवि बजाज स्टोर कीपर बनाए गए। मीना रामपाल को प्रचारक सचिव पद के लिए चुना गया। अमित आहूजा, केवलकृष्ण सचदेवा,राकेश भाटिया,साहिल तनेजा,राकेश मेहरा, रीटा रामपाल, राजेंद्र गांधी और विनोद शर्मा को एक्जीक्यूटिव सदस्य के लिए चुना गया।
प्रधान महेश बजाज ने बताया कि संस्था के चुनाव के लिये सरकार की तरफ से एडमिनिस्ट्रेटर वा रिटरनिग ऑफिसर रिटायर्ड कमांडर सत्यवीर सिंह जी को नियुक्त किया गया था जोकि पिछले 3 महीने से संस्था के साथ चुनावी प्राकिया को संचालित कर रहे थे, हमारी संस्था रिटायर्ड कमांडर सत्यवीर सिंह जी के प्रयासो का सम्मान करती है जिन्होनें ये सेवाऐ संस्था को नि:शुल्क प्रदान की है व इन्होने ये चुनावी प्रकिया सर्व सम्मति से सम्पूर्ण कराई। महेश बजाज ने कहा कि पूरी टीम ईमानदारी और निष्ठा से काम करेगी और मदिर के उद्वार के लिए दिन रात काम करेगी।

Related Articles

Back to top button