गोल्फ टूर्नामेंट में उदूय सूद ने ग्रॉस विनर, विमल शर्मा ने रनअप का खिताब जीता

सीनियर विनर के रूप में उद्योगपति ऋषि अग्रवाल को घोषित किया गया।

फरीदाबाद, 18 दिसम्बर।  जुनेजा फाउंडेशन, ग्रेंडयूर ऑटो इंडस्ट्रीज, एक्शन कंट्रक्शन एक्यूपमेंट लिमिटेड और गोल्फ फेडरेशन ऑफ हरियाणा के संयुक्त तत्वावधान में अरावली गोल्फ क्लब में गोल्फ टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। जिसमें 48 खिलाड़ियों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा और शानदार खेल प्रदर्शन किया। टूर्नामेंट में ग्रॉस विनर का पुरस्कार उदय सूद को मिला। वहीं विमल शर्मा रनअप रहे। प्रतियोगिता में जुनेजा फाउंडेशन के चेयरमैन अजय जुनैजा मुख्य अतिथि रहे।
टूर्नामेंट में विशिष्ठ अतिथि रहे इंडियन गोल्फ यूनियन के कार्यकारी सदस्य संदीप वर्मा ने टूर्नामेंट की सफलता का श्रेय जुनेजा फाउंडेशन  के चेयरमैन अजय जुनैजा, ग्रेंडयूर ऑटो इंडस्ट्रीज के चेयरमैन करन सिंह, गोल्फ चैनल के चेयरमैन ऋषि अग्रवाल सहित सभी स्पॉन्सर को दिया। जुनेजा फाउंडेशन  के चेयरमैन अजय जुनैजा ने कहा कि खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया है । यही वजह है कि आज गोल्फ में अविराज कालिया जैसे युवा भी आगे आ रहे है। भविष्य में ये गोल्फ का एक बड़ा सितारा बन कर उभरेंगे। उन्होंने खिलाड़ियों को पुरस्कृत कर उनका हौंसला अफजाई किया। उन्होंने कहा कि गोल्फ टूर्नामेंट की लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है। यही वजह है कि आज युवाओं का रुझान इस खेल की तरफ तेजी से बढ़ रहा है।
ग्रेंडयूर ऑटो इंडस्ट्रीज के चेयरमैन करण सिंह ने सभी प्रतिभागियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि इस तरह के टूर्नामेंट समय-समय पर होते रहने चाहिए। जिससे अन्य खेलों की तरह गोल्फ को भी बढ़ावा मिलेगा। प्रतियोगिता में ग्रॉस विनर उदय सूद, रनअप विमल शर्मा रहे। वहीं, नेट विनर सलील पहवा, रनअप हरेंद्र बब्बर थे। सीनियर विनर ऋषि अग्रवाल को घोषित किया गया। रनअप का खिताब जयवीर गोपाल सिंह को दिया गया। क्लॉजस्ट टू पिन का खिताब उदय सूद, जूनियर वर्ग में अविराज कालिया को दिया गया। वहीं लॉएस्ट ट्राइब का पुरस्कार उदय सूद को घोषित किया गया।जी देख लिया है न्यूज़ बुलेटन के लिए है तक मिलेगा।

Related Articles

Back to top button