शराब तस्करी करने वाले 2 आरोपियो को क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने किया गिरफ्तार, मौके से 75 पेटी देशी शराब वारदात में प्रयोग स्फिट कार व मोटरसाइकिल बरामद

फरीदाबाद, 19 दिसम्बर डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा अपराधिक मामलो में शामिल आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी कप्तान की टीम ने शराब तस्करी करने वाले 2 आरोपियो को मौके से गिरफ्तार किया है।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सुशांत और रंजीत का नाम शामिल है। दोनों आरोपी संगम विहार दिल्ली के रहने वाले है। दोनों आरोपियो को क्राइम ब्रांच टीम ने अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से सुरजकुण्ड के जगंल से काबू किया है। दोनों आरोपी अपनी मोटरसाइकिल पर शराब खरीदने के लिए सुरजकुण्ड आए थे। मौके पर आरोपियों से मोटरसाइकिल से 3 पेटी शराब बरामद की गई है। स्फिट गाडी में अवैध रुप से शराब बेचने आए अन्य आरोपी मौके से फरार हो गए है।
आरोपियो से मौके पर 75 पेटी शराब बरामद कर थाना सुरजकुण्ड में अवैध शराब तस्करी की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। आरोपियो से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी देसी शराब की पेटी को 1400/1500रु में खरीद कर ले जाते है और मुनाफा कमाने के लालच में दिल्ली में फुटकर में शराब बेचते है। मामले में शामिल अन्य आरोपियो की तलाश जारी है। अन्य आरोपियो को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपी अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button