तिगांव विधानसभा में जननायक जनता पार्टी  का विस्तार व संगठन को मजबूत बनाने के लिए  प्राथमिकता सदस्यता अभियान जोरों पर।

फरीदाबाद, 19 दिसम्बर जननायक जनता पार्टी के संस्थापक डा. अजय सिंह चौटाला के निर्देशानुसार पूरे प्रदेश में जेजेपी का विस्तार व संगठन को मजबूत बनाने के लिए  प्राथमिकता सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। तिगांव विधानसभा में जेजेपी प्रदेश प्रवक्ता श्री उमेश भाटी ने अशोका एनक्लेव स्थित पार्टी कार्यालय पर महिलाओं को प्राथमिकता सदस्यता का प्रमाण पत्र सौंपा। इस मौके पर उन्होंने महिलाओं द्वारा मूलभूत सुविधाओं को लेकर समस्याएं भी सुनी।
जिस पर उन्होंने तुरंत संबंधित अधिकारी से बात कर समस्या का हल करने को लेकर बात की । इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता श्री उमेश भाटी ने कहा की  अधिक विकास कार्यों एवं सुविधाओं के लिए जेजेपी को मजबूत बनाना होगा। इसके लिए पार्टी का प्राथमिक सदस्य बनना बहुत जरूरी है। जनता का प्यार बता रहा है की हरियाणा में  डिप्टी सीएम श्री दुष्यंत चौटाला जी लोकप्रियता बढ़ती जा रहीं है। लोगों मैं खासकर महिलाओं में सदस्यता अभियान को लेकर काफी  उत्साह नजर आ रहा है।
अधिक से अधिक महिलाओं को संगठन का सदस्य बनाया जा रहा है। पार्टी ने जो वायदे महिलाओं से चुनाव से पहले किए थे उन वायदों को सरकार कुछ करवा चुकी है कुछ पर आने वाले दिनों में सरकार घोषणा कर सकती है श्री नैना  चौटाला जी महिलाओं की आवाज विस में बन कर महिलाओं के हित में कानून बनवाने का काम कर रही है।
हर वर्ग का भला अगर कोई कर सकता है तो वो डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला जी  है। हर वर्ग के लोगों को साथ लेकर वो चल रहे है।  कार्यालय पर आज प्राथमिकता सदस्यता के तहत तिगांव विधानसभा की धीरज नगर की महिला कार्यकर्ताओं को प्रदेश प्रवक्ता व विधानसभा अध्यक्ष उमेश भाटी जी ने किताबे भी भेंट की इस मौके पर श्यामला रानी, रेखा सिंह, रितु देवी, रानी देवी, ज्योति देवी आदि मौजूद  रही।

Related Articles

Back to top button