जननायक जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता  उमेश भाटी ने डोर टू डोर कैंपेन की करी  शुरुआत

सरकार की जनहित कार्यों को लेकर लोगो के बीच पहुंचे उमेश भाटी

फरीदाबाद, 25 दिसम्बर तिगांव विधानसभा में जननायक जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता श्री उमेश भाटी ने डोर टू डोर कैंपेन की शुरुआत की।  इसकी शुरुआत सोमवार को न्यू तिलपत कॉलोनी के पोप कॉलोनी से हुई। जननायक जनता पार्टी की नीतियों को जनमानस तक ले जाने के लिए इस सभा का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम के आयोजक महिपाल सिंह और स्थानीय लोगों ने श्री उमेश भाटी का माला और पंगड़ी पहनाकर स्वागत किया।
इस मौके पर श्री उमेश भाटी ने स्थानीय लोगों से  सरकार द्वारा जारी  लाभकारी सुविधा के बारे में जानकारी प्राप्त की। इस मौके पर लोगों ने कई समस्याओं को श्री भाटी जी की समक्ष रखा।  जिस पर श्री भाटी जी ने कहा की उनकी समस्याओं को लेकर सम्बंधित अधिकारियों से वह जल्द ही मुलाकात करेंगे।  उन्होंने कहा की सरकार की किसी भी योजना का लाभ आप तक नहीं पहुँच रहा हो तो उनका नंबर सबके लिए २४ घंटे हमेशा सबके लिए हाजिर हैं ।
इस मौक़े पर जननायक जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता श्री उमेश भाटी ने डोर टू डोर कैंपेन में स्थानीय लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा की वह खुद इस इलाके की समस्याओं  को भली भांति जानते है।  और उनका बचपन यही बिता और अब वह आप लोगो की सेवा में हमेशा हाजिर है।  डिप्टी सीएम श्री दुष्यंत चौटाला जी पहली बार में ही 10 सीटों को जीतकर सरकार में अहम् पद पर विराजमान है।  आप अगर जेजेपी को  ज्यादा से ज्यादा वोट देकर पार्टी को मजबूत करते है तो आप ऐसी  पार्टी की ताकत बनते है जो आप के साथ खड़ी हैं। श्री उमेश भाटी ने कहा की डोर टू डोर कैंपेन की शुरुआत उन्होंने शुरू कर दी है आप को मेरा घर का पता है  मुझे आप का ,आप मुझे मजबूत करे मैं आप मजबूत करूँगा।
 उन्होंने कहा की जननायक जनता पार्टी गरीबों की सरकार है  हरियाणा सरकार अनुसूचित जाति व आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों की बेटियों की शादी के लिए 51 हजार रूपए की आर्थिक सहायता देती है लेकिन आज की महंगाई को देखते हुए यह राशि काफी कम है। इसलिए आप जेजेपी की ताकत है आप हमें ताकत दे फिर देखे यह सुविधा और बढ़ाने का काम डिप्टी सीएम दुष्यंत जी करेंगे।  इस मौक़े पर अनुराग जैन, संजय राठौड़, रमेश प्रसाद, आशीष राजपूत,सूर्यभान सिंह , धीरेंद्र सिंह ,रघुनंदन सिंह, रवि सिंह , जे पी सिंह ,डी पी सिंह, अमरपाल सिंह सुशील सिंह , पुष्पेन्द्र सिकरवार , कृष्ण मोहन मिश्रा, सौरभ सिंह ,मनीष सिंह, विवेक उपाध्याय, राकेश यादव, उदयप्रकाश उपाध्याय, बद्री प्रसाद मौर्य, हनुमान प्रसाद मौर्य, राजाराम सिंह, राजेंद्र प्रजापति, मनोज कुमार, प्रजापति भावेश मिश्रा, चंदन राय, बी एल यादव, दिनेश ठाकुर, कुंदन सिंह आदि भक्त उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button