तिलपत गावं में चाय के खोखा संचालक रमन की हत्या/ ब्लाइंड मर्डर के मामले में क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने आरोपी को किया गिरफ्तार

सीसीटीवी फुटेज की सहायता से हुई आरोपी की पहचान, गुप्त सुत्रो से मिली सूचना के आधार पर आरोपी को किया गिरफ्तार

फरीदाबाद, 27 दिसम्बर बता दे कि 15 दिसम्बर को सुबह करीब 7.30 बजे कन्ट्रोल रुम से थाना पल्ला में एक सूचना मिली कि चाय की दुकान चलाने वाले  रमन की किसी व्यक्ति ने 14-15 दिसम्बर की रात को तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी थी। मृतक का चाय का खोखा है  और रात को वही सोता था। सूचना पर घटनास्थल पर तुरंत डीसीपी सेंट्रल पूजा वशिष्ठ, एसीपी सेंट्रल राजीव कुमार, एसीपी क्राइम अमन यादव,  थाना प्रबंधक पल्ला व FSL की टीम और क्राइम ब्रांच भी मौके पर पहुंची, घटनास्थल का निरीक्षण किया। मौके पर कुल्हाडी बरामद हुई थी। मृतक के सिर औऱ गर्दन पर चोट के निशान मिले थे।
मृतक रमन के भतीजे की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ थाना पल्ला मे हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस कमिश्नर राकेश कुमार आर्य के आदेश व डीसीपी क्राइम हेमेन्द्र मीना के दिशा निर्देश व एसीपी क्राइम अमन यादव के मार्ग दर्शन में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी कप्तान की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। प्रेस वार्ता के दौरान एसीपी क्राइम अमन यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रोहित(18) गांव नूरपुर जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है तथा हाल में चेतन कॉलोनी पल्ला मे रहता है।
क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी कप्तान, एएसआई कुलदीप, मुख्य सिपाही आनन्द, सिपाही अनिल,विनीत और सुरेन्द्र की टीम ने मामले में कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी फुटेज की मदद् से आरोपी को चेतन कॉलनी पल्ला से गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी मृतक के खोखे पर आता जाता रहता था। मृतक की सभी जानकारी उसके पास थी। मृतक भी वही चाय की खोखे पर ही सोता था। आरोपी को लगता था कि इसके पास काफी पैसा होगा।
आरोपी वारदात वाली रात को मृतक के पास ही सो गया था। आरोपी की गल्ले में रखे पैसे के लिए नियत खराब हो गई और पैसे निकालने लगा तो मृतक की आंख खुल गई, जब मृतक ने उसका विरोद्ध किया तो आरोपी ने पास में रखी कुल्हाडी से रमन की हत्या कर दी औऱ  गल्ले से 800/-रु व स्कूटी लेकर मौके से फरार हो गया था। आरोपी रोहित 8वी पास है। अभी तक की पूछताछ में आरोपी को कोई पूर्व का क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं मिला है। आरोपी को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। पुलिस रिमांड के दौरान मृतक की स्कूटी और पैसे बरामद किए जाएंगे।

Related Articles

Back to top button