जेजेपी प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी ने बुधवार को की जिला उपायुक्त विक्रम जी से की मुलाकात, दी नववर्ष की बधाई

फरीदाबाद, 27 दिसम्बर  जननायक जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता श्री उमेश भाटी ने  बुधवार को जिला उपायुक्त विक्रम जी से मुलाकात की।  जिला लघु सचिवालय में हुई इस शिष्टाचार भेंट पर श्री उमेश भाटी ने जिला उपायुक्त को आने वाले साल 2024 की हार्दिक शुभकामनाएं दी। इस मौके पर श्री उमेश भाटी ने  डीसी विक्रम जी को पॉट देकर आने वाले नववर्ष की शुभकामनाएं दी,  करीब 15 मिनट हुई इस मुलाकात के दौरान श्री उमेश भाटी ने उनके कार्यशैली की प्रशंसा कीऔर फरीदाबाद में युवा डीसी के रूप विक्रम जी के कामों को ऊर्जावान से प्रेरित बताया।

वही फरीदाबाद में डीसी विक्रम के नेतृत्व में हो रहे कामों को लेकर बातचीत भी की। इस मौके पर जननायक जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता श्री उमेश भाटी ने तिगांव विधानसभा की कई समस्याओं को उनके समक्ष रखा।  श्री भाटी ने न्यू तिलपत सहित पल्ला एरिया तिगांव रोड सड़क का काम काफी धीमी जाती से बन रहा है।

जैसे खस्ता हाल सड़कों का मामला हो या फिर सफाई का मुद्दा हो इसकी जानकारी देकर डीसी विक्रम जी को अवगत कराया और इन समस्याओं को  दुरुस्त करने का निवेदन किया , श्री उमेश भाटी ने कहा की ऐसा नहीं की शहर में विकास कार्य नहीं हो रहे है, लेकिन कई कालोनियों तक विकास के कार्य नहीं पहुँच पा रहे है।

उन्होंने इस शिष्टाचार भेंट के दौरान डीसी विक्रम जी की चाहे कोरोना काल हो या फिर यमुना का जलस्तर बढ़ने के दौरान आई आपदा हो उसमे अधिकारियों का कार्य   कबीले तारीफ है उन्होंने डीसी विक्रम को इसके लिए बधाई दी।

Related Articles

Back to top button