5.70 ग्राम स्मैक सहित आरोपी को क्राइम ब्रांच सेन्ट्रल की टीम ने किया गिरफ्तार, आरोपी को स्मैक सप्लाई करने वाला आरोपी भी गिरफ्तार

फरीदाबाद, 28 दिसम्बर डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा अपराधिक गतिविधियों में शामिल आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत व एसीपी क्राइम अमन यादव के मार्ग दर्शन में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेंट्रल प्रभारी दीपक लोहान की टीम ने स्मैक की तस्करी करने वाले आरोपी व सप्लाई करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी जसलोक उर्फ़ जस्सी निखिल विहार पार्ट 2 इस्माइलपुर   का रहने वाला है। आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम ने अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से जैतपुर इस्माइलपुर रोड से काबू किया। आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से 05.70 ग्राम स्मैक बरामद हुई ।
आरोपी के खिलाफ थाना पल्ला में अवैध नशा तस्करी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी जस्सी उर्फ जसलोक स्मैक को दीपक से बेचने के लिए खरीद कर लाया था।
आरोपी को मामले में पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर 2 दिन का रिमांड लिया गया पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी दीपक निवासी शिवम कालोनी इश्माईलपुर को शिवम कालोनी से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी दीपक स्मैक को किसी व्यक्ति से बेचने के लिए खरीद कर लाया था।
आरोपी जसलोक को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है। आरोपी दीपक को मामले में पूछताछ के लिए 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपी से मामले में पूछताछ जारी है आरोपी को पूछताछ के बाद अदालात में पेश किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button