रेलवे बोर्ड सलाहकार समिति के सदस्य बने समाजसेवी विमल खंडेलवाल

फरीदाबाद 30 दिसंबर। प्रखर समाजसेवी एवम् व्यवसायिक प्रकोष्ठ जिला संयोजक विमल खंडेलवाल को भारतीय रेल मंत्रालय द्वारा गठित रेलवे बोर्ड की तरफ से ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन सलाहकार समिति का सदस्य का बनाया गया। रेल मंत्रालय के रेल बोर्ड की तरफ से इनको पत्र प्राप्त हुआ है। घोषणा पत्र पर अपनी सहमति व्यक्त करते हुए हस्ताक्षर करने के उपरांत उसे रेलवे बोर्ड के लिए भेज दिया गया है।

विमल खंडेलवाल ने बताया कि फरीदाबाद रेलवे स्टेशन को बेहतर एवं सुंदर बनाने में वह अपना सुझाव रेलवे बोर्ड को समय-समय पर देकर अपना कर्तव्य निभाएंगे। शहर हमारा है जिम्मेदारी भी हमारी है। उन्होंने बताया कि ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन से वह बहुत समय से जुड़े हुए हैं। कई वर्षों से यहां पर स्वच्छता अभियान, रेलवे स्टेशन में सौंदर्यकरण के लिए समय-समय पर बहुत कार्य किए हैं।

विमल खंडेलवाल ने अपनी नियुक्ति पर उत्तर रेलवे बोर्ड के डिवीजन मजिस्ट्रेट और केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा, मुख्यमंत्री के पूर्व राजनैतिक सलाहकार अजय गौड़ व जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, समस्त भाजपा विधायक गण का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैं इस महत्वपूर्ण जिम्मेदारी का निर्वहन पूरी ईमानदारी एवं निष्ठा से करूंगा।

Related Articles

Back to top button