क्राइम ब्रांच एनआईटी ने मोटरसाइकिल पर गांजा तस्करी करते दो आरोपियों को गिरफ्तार कर 20.200 किलोग्राम गांजा किया बरामद

फरीदाबाद, 03 जनवरी। डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच एनआईटी प्रभारी नरेश कुमार की टीम ने गांजा तस्करी के मुकदमे में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है सुरेश प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में नीतीश तथा रोहन का नाम शामिल है।
आरोपी नीतीश बिहार के बेगूसराय तथा आरोपी रोहन बिहार के मुंगेर एरिया का रहने वाला है जो दोनों आरोपी फरीदाबाद में किसी प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते थे। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को मोटरसाइकिल पर गांजा तस्करी करते सेक्टर 56 एरिया में आशियाना फ्लैट के पास से काबू कर लिया। आरोपियों के कब्जे से 20.200 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया।
आरोपियों को सेक्टर 58 थाने लाकर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले में पूछताछ शुरू की गई जिसमें पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी बिहार से ट्रेन के माध्यम से यह गांजा बिहार से फरीदाबाद सप्लाई करते थे। आरोपी नीतीश रेलगाड़ी में गांजा रखकर बिहार से लेकर आता था जिसे पुलिस ने गुप्त सूत्रों की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया। मामले में गहनता से पूछताछ करने के लिए आरोपियों को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा और आरोपियों को गांजा सप्लाई करने वाले उसके साथी की धरपकड़ की जाएगी।

Related Articles

Back to top button