नवनियुक्त भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा को अजीत नंबरदार ने दी बधाई

फरीदाबाद, 07 जनवरी। भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा को आज वरिष्ठ भाजपा नेता अजीत चंदीला ने अपने समर्थकों के साथ उनके एनएच-3 स्थित निवास पर पहुंचकर बधाई दी। इस मौके पर अजीत चंदीला और एडवोकेट एनके गर्ग चेयरमैन ऑफ आरडब्लुए कनफरडेशन व अन्य भाजपा कार्यकताओं ने राजकुमार वोहरा को फूलों की माला,पगड़ी पहनाई और उन्हें मिठाई खिलाकर शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर राजकुमार वोहरा ने कहा कि एक छोटे से कार्यकर्ता को इतनी बड़ी जिम्मेवारी देकर पार्टी ने उनका मान सम्मान तो बढ़ाया ही है साथ ही साथ और कार्यकताओं के मनोबल को भी बढ़ाया है।
राजकुमार वोहरा ने कहा कि पार्टी ने उनमें जो आस्था और विश्वास व्यक्त किया है उसे वे पूरी जिन्दगी टूटने नहीं देगें और पार्टी में ज्यादा से ज्यादा युवाओं को जोडक़र पार्टी का मजबूती प्रदान करेगें। इस मौके पर अजीत नंबरदार ने कहा कि मुझे आशा और विश्वास है कि बराजकुमार वोहरा जी पार्टी को नई ऊचाईयों पर ले जाएगें। उन्होनें कहा कि पार्टी के कार्यकताओं में उमंग व जोश है कि पार्टी ने कमर्ठ,ईमानदार और जुझारू राजकुमार वोहरा के रूप में उन्हें जिलाध्यक्ष बनाकर हमारे बीच में भेजा है।
इस मौके पर एडवोकेट एन.के गर्गचेयरमैन कनफरडेशन आफ आरडब्लूए कनफरडेशन ,वरिष्ठ भाजपा नेता अजीत नंबरदार,शिवा सिंह मलिक प्रधान सेक्टर 8,राजेश शर्मा, अनिल मलिक,अजय गुप्ता, दर्शन मलिक व सेन समाज के प्रधान दयाचंद सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button